Bigg Boss 16: बिग बॉस के गेस्ट होस्ट शेखर सुमन का दावा, साजिद खान होने वाले हैं घर से बाहर

Bigg Boss 16: शेखर सुमन ने हाल ही में खुलासा किया है कि इस बार शो से कौन बेघर होने वाला है.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: बिग बॉस के गेस्ट होस्ट शेखर सुमन का दावा, साजिद खान होने वाले हैं घर से बाहर

Bigg Boss 16: बिग बॉस के इस सीजन में कई चीजें अलग देखने को मिल रही है. वहीं शो के अदंर इस बार बिग बुलेटिन विद शेखर सुमन का सेगमेंट भी देखने को मिलता है. शेखर बिग बॉस में आकर कंटेस्टेंट्स की खूब वाट लगाते नजर आते हैं. साथ ही साथ खूब मस्ती मजाक भी करते हैं. वहीं हाल ही में शेखर सुमन ने आने वाले इविक्शन को लेकर खुलासा कर डाला है. साथ ही ये भी बताया घर के अंदर कौन है सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट.  यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

शेखर सुमन ने बताया कौन होगा घर से बाहर 

IANS को दिए एक इंटरव्यू के दौरान शेखर सुमन ने बताया कि गोरी, स्टैन और साजिद खान घर से बेघर हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि गोरी नागोरी, एमसी स्टेन ये दो कंटेस्टेंट्स जल्द ही एविक्ट हो सकते हैं. वहीं मुझे लगता है िक साजिद खान भी बेघर हो सकते हैं लेकिन जो पहले दो है वो तो पक्का से पहले घर से बाहर होंगे’.

प्रियंका और अर्चना है सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट 

जब शेखर से पूछा गया कि आखिर कौन है घर में सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट तो उन्होंने कहा कि, प्रियंका चाहर चौधरी सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट है और अर्चना गौतम भी. ये है दो स्ट्रांग कंटेस्टेंट. प्रियंका बहुत फोकस्ड है और उनमें लीडरशिप क्वालिटी भी है. अर्चना फनी है लेकिन सची है. वो सबसे सच्ची लड़की है उस घर में. वहीं शेखर ने शिव ठाकरे और गौतम को भी स्ट्रांग बताया है. शेखर का कहना है कि अगर उनकी गाइडेंस की जरूरत पड़ेगी तो वो जरूर गाइड करेंगे घरवालों को. वहीं उनसे पूछा गया किस कंटेस्टेंट को घर में सबसे ज्यादा गाइडेंस की जरूरत है तो उन्होंने अंकित गुप्ता का नाम लिया और कहा कि वो साइलेंट प्रतियोगी है.

यह भी पढ़ें: Rekha:आखिर कौन है रेख फरजाना? जिस पर रेखा की जेठानी ने लगाए थे पति-पत्नी जैसा रिश्ते होने के आरोप

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply