The Kapil Sharma Show: शक्ति कपूर की फिल्म देखने के बाद ऐसा था उनके पिता का रिएक्शन, जमकर पड़ी थी डांट

द कपिल शर्मा शो में इस बार एक्टर शक्ति कपूर अपनी साली और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी पहुंचे थे। एक्टर ने शो के दौरान बताया कि जब उनके पिता ने उनकी फिल्म दिखी थी तो उन्होंने ऐसा रिएक्शन दिया था जिसकी उम्मीद किसी को न थी।

  |     |     |     |   Published 
The Kapil Sharma Show: शक्ति कपूर की फिल्म देखने के बाद ऐसा था उनके पिता का रिएक्शन, जमकर पड़ी थी डांट
शक्ति कपूर ने द कपिल शर्मा शो में खोले कई राज (फोटो साभार- सोनी टीवी)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड के दो महान कलाकार नजर आएं थे। यहां हम बात करे रहे हैं शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) और उनकी साली होने के साथ बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) की। हमेशा की तरह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में इस बार भी खूब मस्ती, मजाक और धमाल हुआ। शो के दौरान एक्टर शक्ति कपूर ने एक बेहद ही मेजदार किस्सा सुनाया। एक्टर ने बताया कि किस तरह से उनकी फिल्म देखने के बाद उनके पिता गुस्से में आकर उन्हें गलियां देने लगे थे।

कपिल शर्मा ने शो में शक्ति कपूर (The Kapil Sharma Show Shakti Kapoor) से पूछा कि जब उनके पिता ने उनकी फिल्म देखी तो उनका क्या रिएक्शन था? तो शक्ति कपूर ने बताया कि जब उनके पिता और मां उनकी फिल्म देखने गए थे, तो फिल्म के पहले सीन में उन्होंने जो किया उसे देखने के बाद उनके पिता जी को गुस्सा आ गया और वह उनकी मां को चलाने के लिए कहने लगे। एक्टर ने बताया कि उनकी मां को उठाते हुए उनके पिता ने कहा साला, गुंडा जब तूं दिल्ली में था चार स्कूलों से निकला गया इसके बाद धक्केमार-मारकर हर स्कूल में डाला। फिल्मों में गया उधर भी वहीं, काम कर रहा है।

शक्ति कपूर की ये बात सुनने के बाद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई और किस्से भी लोगों के बीच रखें थे। वहीं, एक्ट्रेस और शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने शक्ति कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहद ही शरीफ इंसान है।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply