श्रद्धा कपूर की शादी की अफवाहों पर पिता शक्ति कपूर ने लगाया विराम, कही ये मजेदार बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने बचपन के दोस्त रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shreshtha) से शादी कर सकती हैं। इस खबर पर श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का मजेदार रिएक्शन आया है।

Author   |     |     |     |   Published 
श्रद्धा कपूर की शादी की अफवाहों पर पिता शक्ति कपूर ने लगाया विराम, कही ये मजेदार बात
अपने परिवार के साथ श्रद्धा कपूर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अगले साल अपने बचपन के दोस्त और रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shreshtha) से शादी कर सकती हैं। कपूर परिवार में श्रद्धा की शादी की तैयारियां चल रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में शादी की तारीख को लेकर दावे किए जा रहे हैं। बेटी की शादी की खबरों पर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने चुटीले अंदाज में मजेदार कमेंट किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने जब श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर शक्ति कपूर से प्रतिक्रिया जाननी चाही तो अभिनेता ने शादी की खबरों का खंडन करते हुए कहा, ‘मेरी बेटी शादी करने जा रही है? प्लीज मुझे बुलाना मत भूलना। आप मुझे बता देना कि शादी किस तारीख को है और कहां होगी, मैं वहां पहुंच जाऊंगा। मैं उसका पिता हूं, लेकिन इसके बाद भी मुझे इस शादी का कोई आइडिया नहीं है।’

कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया श्रद्धा कपूर का नाम

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर का नाम उनके कई को-एक्टर के साथ जोड़ा जा चुका है। आशिकी 2 फिल्म के दौरान उनका नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया। श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर के साथ भी जोड़ा गया। दोनों ने रॉक ऑन फिल्म के सीक्वल में साथ काम किया था। फरहान और शिबानी दांडेकर के रिलेशनशिप का खुलासा होने के बाद यह खबर महज अफवाह साबित हुई।

15 अगस्त को रिलीज हो रही है प्रभास-श्रद्धा कपूर की ‘साहो’

श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म साहो है। इस फिल्म में उनके को-एक्टर प्रभास हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसके बाद श्रद्धा की फिल्म छिछोरे रिलीज होगी। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी। अगले साल गणतंत्र दिवस पर श्रद्धा और वरुण धवन की जोड़ी स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म में अपने जबरदस्त डांस से धमाल मचाएगी।

श्रद्धा कपूर जैसी बेदाग त्वचा-खूबसूरती चाहिए, तो इन 5 तरीकों से करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

वीडियो में देखिए किस तरह कैमरे से नजरें बचाती पार्टी से निकलीं श्रद्धा कपूर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply