Sejal Sharma Suicide Note: एक्ट्रेस सेजल शर्मा के घर से पुलिस को मिला सुसाइड नोट, पंखे से लटकर किया था सुसाइड

Sejal Sharma Death: टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने कल यानी शुक्रवार सुबह अपने घर मीरा रोड में पंखे से लटकी हुई मिली। रिपोर्ट के मुताबिक, सेजल ने एक सुसाइड करने से पहले लिखा था। वह पुलिस को मिल चूका है। सुसाइड करने कि वजह डिप्रेशन बताया जा रहा हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sejal Sharma Suicide Note: एक्ट्रेस सेजल शर्मा के घर से पुलिस को मिला सुसाइड नोट, पंखे से लटकर किया था सुसाइड
सेजल शर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sejal Sharma Suicide: टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने कल यानी शुक्रवार सुबह अपने घर मीरा रोड में पंखे से लटकी हुई मिली। रिपोर्ट के मुताबिक, सेजल ने एक सुसाइड करने से पहले लिखा था। वह पुलिस को मिल चूका है। सुसाइड करने कि वजह डिप्रेशन बताया जा रहा हैं। वैसे तो पुलिस कई सारे एंगल के सुसाइड करने की जांच पड़ताल कर रही हैं। फ़िलहाल पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का केस रजिस्टर किया है। सेजल की दो दोस्त और रूम मेट से पूछ ताछ की है।

बता दें, सेजल अपने 2 रूम मेट रॉयल नेस्ट हाउसिंग सोसाइटी, मीरा रोड में रहती थी। वह स्टार प्लस पॉपुलर शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ (Dil Toh Happy Hai Jo) में सिम्मी खोसला का किरदार निभाया था। ‘दिल तो हैप्पी है जी’ 2019 जनवरी में शुरू हुआ था और 7 महीने बाद अगस्त में शो बंद हो गया। शो के बंद होने के बाद सेजल के पास कुछ भी काम नहीं था जिसके चलते वह डिप्रेशन में थी।

सेजल शर्मा के दोस्त ने बताई उनकी आत्महत्या की वजह, कहा- काश मुझे पहले पता होता कि वो कुछ ऐसा सोच रही हैं

View this post on Instagram

Right in the Feels !

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

पुलिस ने कहा सेजल करीब सुबह 5 बजे अपने बेडरूम में पंखे से लटककर सुसाइड किया हैं। सुसाइड नोट में लिखा हैं की उनकी मौत एक ज़िम्मेदार कोई नहीं हैं। पुलिस ने कहा कि इस केस जांच पड़ताल अभी शुरू हैं।

Sejal Sharma Death News: सेजल शर्मा से जुड़ी कुछ ख़ास बातें आप शायद नहीं जानते होंगे, देखें तस्वीरें

सेजल की दोस्त ने बताया कि शो खतम होने के बाद सेजल डिप्रेशन में थी। उसने बहुत ढूंढा लेकिन कहीं भी नहीं मिला। बता दें, सेजल उदयपुर की रहिवासी हैं। वह मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती थीं और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए उन्होंने अपने माता-पिता को काफी मनाया था।

Sejal Sharma Death: ‘दिल तो हैप्पी है जी’अभिनेत्री सेजल शर्मा ने मुंबई मे किया सुसाइड, जाने क्या है पूरा मामला

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply