सेजल शर्मा के दोस्त ने बताई उनकी आत्महत्या की वजह, कहा- काश मुझे पहले पता होता कि वो कुछ ऐसा सोच रही हैं

Sejal Sharma Death News: शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ (Dil Toh Happy Hai Jo) की अभिनेत्री सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने बीते दिन सुसाइड कर लिया है और अब उनके दोस्त ने अपना बयान दिया है!

Author   |     |     |     |   Updated 
सेजल शर्मा के दोस्त ने बताई उनकी आत्महत्या की वजह, कहा- काश मुझे पहले पता होता कि वो कुछ ऐसा सोच रही हैं

Sejal Sharma Suicide: स्टार प्लस पॉपुलर शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ (Dil Toh Happy Hai Jo) की अभिनेत्री सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने कल सुबह आत्महत्या कर ली, जिसकी वजह से पूरी इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेजल ने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या की है। निजी जीवन से परेशानी की वजह से सेजल ने सुसाइड किया है। और अब उनके करीबी दोस्त का उनके इस दुखद निधन पर बयान आया है।

निर्भय शुक्ला ने कहा, ‘अपने पिता के खराब स्वास्थ्य को लेकर सेजल तनाव में थी। मैंने 15 नवंबर को उसे मैसेज कर मिलने को कहा। उसने बताया कि वह उदयपुर जा रही है। मैंने इसका कारण पूछा तो वो बोली कि उसके पिता को हार्ट अटैक आया है। सेजल के पिता काफी समय से अस्वस्थ थे। वह कैंसर से पीड़ित थे। हार्ट अटैक की खबर ने उसे हिलाकर रख दिया होगा। मैं उससे अपटेड लेता रहा। उसने कहा था कि पिता की हालत में सुधार हो रहा है। लेकिन सब ठीक नहीं था। और, फिर मैं अपने काम में व्यस्त हो गया।’

Sejal Sharma Death News: सेजल शर्मा से जुड़ी कुछ ख़ास बातें आप शायद नहीं जानते होंगे, देखें तस्वीरें

View this post on Instagram

Eid Mubarak 💫

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

आखिरी बार सेजल से बातचीत के सवाल पर निर्भय ने कहा, ‘दिसंबर में उन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी थीं। फिर शायद, जनवरी में हमारी बात हुई और हमने मिलने की योजना बनाई। वह आयशा कादुस्कर से मिलने वाली थी, जिन्होंने हमारे शो में नैना की बहन का किरदार निभाया था। वह आयशा के भी काफी करीब थी।’

Sejal Sharma Death: ‘दिल तो हैप्पी है जी’अभिनेत्री सेजल शर्मा ने मुंबई मे किया सुसाइड, जाने क्या है पूरा मामला

सेजल उदयपुर की रहिवासी थी। वह खुशमिज़ाज़ इंसान थी। उसे एक्टिंग और डांसिंग करना बहुत पसंद था। सेजल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में सिम्मी खोसला का किरदार निभा रही थी। सेजल उदयपुर में एक छोटे से गांव की रहिवासी थी। उसे फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के माता-पिता को समझाना बहुत ही मुश्किल था।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply