‘सावधान इंडिया’ फेम एक्टर सुशांत सिंह ने थामा राहुल गांधी का हाथ, हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

टीवी और बॉलीवुड जगत के शानदार एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) भी इस यात्रा में शामिल हुए. साथ ही सुशांत सिंह (Sushant Singh) राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधते भी नजर आए.

  |     |     |     |   Published 
‘सावधान इंडिया’ फेम एक्टर सुशांत सिंह ने थामा राहुल गांधी का हाथ, हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल
एक्टर सुशांत सिंह कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़े यात्रा’ इन दिनों काफी चर्चा में है. इस यात्रा में राजनितिक दल के अलावा फिल्मी जगत की हस्तियां भी शामिल हो रही हैं. हाल ही में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) कांग्रेस पार्टी द्वारा शुरू किए गए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ अभियान में शामिल हुईं और राहुल गांधी के साथ पैदल यात्रा भी की. पूजा के इस यात्रा के बाद उनके राजनीति में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं अब टीवी और बॉलीवुड जगत के शानदार एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) भी इस यात्रा में शामिल हुए और राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधते भी नजर आए.

यात्रा में शामिल हुए सुशांत सिंह :

‘सावधान इंडिया’ फेम एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) बीते दिनों कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को सपोर्ट करते नजर आए. सुशांत इस यात्रा में महाराष्ट्र के नांदेड़ में शामिल हुए. यहां एक्टर क्रांगेस नेता राहुल गांधी के साथ पदयात्रा करते हुए देखे गए. इस दौरान सुशांत भरे मंच से कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी की तारीफ करते भी नजर आए. एक्टर (Sushant Singh) ने कहा कि, ‘मैं इस यात्रा में शामिल होना कहता था, लेकिन मैं इससे पहले किसी भी राजनितिक दल की बैठक में शामिल नहीं हुआ था. मैंने सोचा कि ये कांग्रेस पार्टी का कार्यक्रम है, क्या मुझे इसमें शामिल होना चाहिए या नहीं लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि ये भारत की यात्रा है, जो देश को एकजुट होने की बात करती है.’ यह भी पढ़ें: Uunchai Twitter Review: अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ देखकर फैंस हुए इमोशनल, दिया जबरदस्त रिव्यू

सुशांत (Sushant Singh) ने अपनी बात को पूरा करते हुए आगे कहा, ‘नफरत फैलाई जा रही है प्रेम और सद्भाव की राह कठिन है. अपने ये रास्ता चुना है, ये मुश्किल है. एक कहावत है कि यदि आप प्यार में सब खुश खो देते हैं तो जीत संभव है’. अंत में एक्टर (Sushant Singh) कहते है कि ‘हम लड़ेंगे, हम जीतेंगे’

सुशांत को शो से किया बाहर :

आपको बता दें, साल 2012 में एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) क्राइम बेस्ट शो ‘सावधान इंडिया’ में बतौर होस्ट नजर आए थे. इस शो के जरिए सुशांत को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. सुशांत अक्सर खुलकर अपनी राय रखते हैं, जिससे उन्हें कई बार नुकसान भी उठाना पड़ता है. उन्होंने (Sushant Singh) कुछ समय पहले नागरिकता संसोधन कानून (CAA) का भी विरोध किया था, जिसके बाद उन्हें शो ‘सावधान इंडिया’ से बाहर कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply