SaReGaMaPa Lil Champs: ग्रैंड फिनाले में होगा डबल धमाल जब शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी शो में लगाएंगे चार चांद

इस रविवार जी टीवी पर सारेगामापा लिटिल चैंप्स (SaReGaMaPa Lil Champs) का ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) होने वाला है। इस मौके को और भी खास बनने के लिए कबीर सिंह (Kabir Singh) फिल्म के स्टार्स शो में पहुंचेंगे।

  |     |     |     |   Published 
SaReGaMaPa Lil Champs: ग्रैंड फिनाले में होगा डबल धमाल जब शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी शो में लगाएंगे चार चांद
सारेगामापा लिटिल चैंप्स का ग्रैंड फिनाले (फोटो साभार- जी टीवी ट्विटर)

जी टीवी का सिंगिंग रियिलटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स (SaReGaMaPa Lil Champs) का कल यानी रविवार को ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) होने वाला हैं। कबीर सिंह फिल्म के स्टार्स शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस शानदार शाम का हिस्सा बनने वाले हैं, जोकि फिनाले में पहुंचे कंटेस्टेंट का जोश और हौसला दोनों बढ़ाते हुए नजर आएंगे। वहीं, शो के जज और सिंगर शान भी ग्रैंड फिनाले की शाम अपनी आवाज का जबरदस्त जादू चलाएंगे।

इसके अलावा ग्रैंड फिनाले (SaReGaMaPa Lil Champs Grand Finale) में जो कुछ भी खास होने वाला है, उसकी कुछ झलक जी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। ग्रैंड फिनाले से जुड़े कुछ वीडियोज जी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जारी किए हैं। ताकि लोगों को इस बात का जानकारी मिल सकें कि सारेगामापा लिटिल चैंप्स का फिनाले कितना जबरदस्त होने वाला है। ग्रैंड फिनाले में जो 6 फाइनलिस्ट पहुंचे हैं उनका नाम है – प्रीतम, सुगंधा, आस्था, फेज, अनुष्का और आयुष। अब देखना ये होगा कि आखिर किस के हाथ लगेगी सारेगामापा लिटिल चैंप्स की ट्रॉफी।

इतना ही नहीं शानदार सिंगर कुमार सानू भी अपने फैंस से कहते नजर आएं कि इस रविवार वह सारेगामापा लिटिल चैंप्स को देखना न भूलें।  इस शो में सिंगर शान के अलावा इंडियन म्यूजिक डायरेक्टर अमाल मलिक और सिंगर रिचा शर्मा भी जज के तौर पर नजर आ रहे हैं। साथ ही इस शो को होस्ट टीवी एक्टर रवि दुबे कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि ये सुरों की महफिल जी टीवी चैनल पर रविवार रात आठ बजे सजने वाली है। क्या आप भी है इस ग्रैंड फिनाले को लेकर एक्साइटेड हमें कमेंट करके बताइए।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply