The Kapil Sharma Show: कुमार सानू का खुलासा, पहली बार माफिया गैंग के सामने लाइव परफॉर्मेंस देने पर पड़ी थी मार

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार दिग्गज सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) और गीतकार समीर अंजान (Sameer Anjaan) पहुंचे थे। जहां दोनों ने मिलकर दर्शकों और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ खूब मस्ती और धमाल किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: कुमार सानू का खुलासा, पहली बार माफिया गैंग के सामने लाइव परफॉर्मेंस देने पर पड़ी थी मार
द कपिल शर्मा शो में पहुंचे कुमार सानू और समीर अंजान (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का इस बार का एपिसोड बेहद ही मजेदार रहा। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) और गीतकार समीर अंजान (Sameer Anjaan) पहुंचे थे। दोनों स्टार्स ने शो के दौरान ऐसी चीजों का खुलासा किया, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। कुमार सोनू ने इस राज से भी पर्दा उठाया कि आखिर उनके फेमस गाने देखा है पहली बार का आइडिया उन्हें कहां से मिला था।

गीतकार समीर अंजान ( (Sameer Anjaan Songs)  ने कपिल के शो में बताया कि उन्होंने पहली बार गाना फिल्म सजान के लिए लिखा था और यह गाना उनकी पत्नी से प्रभावित है। उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्होंने इस बारे में अपनी पत्नी को बताया कि यह गाना उन्होंने उनके लिए लिखा है तो उन्होंने इस बात को मानने से ही इनकार कर दिया था।

इस खास मौके पर दिग्गज किशोर कुमार को लेकर भी बात हुई। समीर अंजान ने बताया कि किशोर कुमार के साथ लता मंगेशकर और आशा भोसले गाना पसंद नहीं करती थी। ये बात जानने के बाद वहां मौजूद सारे लोग हैरान रहे गए। समीर ने आगे बताया कि ऐसा होने के पीछे का कारण यह रहा कि प्री रिकॉर्डिंग के दौरान किशोर कुमार मजाक किया करते थे, जिससे दोनों बहनों की एकाग्रता भंग हो जाती थी।

इसके अलावा कुमार सानू ने कपिल शर्मा के शो में बताया कि उन्होंने अपनी पहली लाइव परफॉर्मेंस माफिया गैंग के सामने रेलवे ट्रैक पर दी थी। जब इस बारे में उनके पिता को पता चल तो वह काफी गुस्से हुए थे और उन्होंने कुमार सानू को थप्पड़ भी मार दिया था।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply