Sanjivani 2 Promo: निमित खन्ना-सुरभि चंदना की दिखेगी लव एंड हेट स्टोरी, सीरियल में ऐसी होगी इस कपल की कहानी

संजीवनी 2 (Sanjivani 2 Promo) का पहला प्रोमो रिलीज गया है, जिसमें एक्ट्रे्स सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और निमित खन्ना (Namit Khanna) के बीच नोकझोक के साथ प्यार भी दिखाया जाएगा।।

  |     |     |     |   Updated 
Sanjivani 2 Promo: निमित खन्ना-सुरभि चंदना की दिखेगी लव एंड हेट स्टोरी, सीरियल में ऐसी होगी इस कपल की कहानी
संजीवनी 2 का पहला प्रोमो हुआ आउट (फोटो साभार- ट्विटर)

एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) का सीरियल संजीवनी 2 (Sanjivani 2 Promo) का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें उनके साथ एक्टर निमित खन्ना (Namit Khanna) और मोहनीश बहन (Mohnish Bahl) के अलावा सीरियल की पूरी कास्ट नजर आई हैं। प्रोमो में पूरी स्टारकास्ट को बेहद ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। वहीं, सुरभि चंदाना और नमित खन्ना की लव हेट स्टोरी को भी इसमें दिखाया गया है।

प्रोमो में हॉस्पिटल और वहां के डॉक्टर्स की तारीफ की गई है, जिसमें बताया गया कि यहां वर्ल्ड के बेस्ट डॉक्टर लोगों का पूरे दिल से और प्यार के साथ इलाज करते हैं। वहीं, प्रोमो में यह बताया गया है कि सुरभि चंदना और नमित खन्ना के बीच खट्टी-मीठी तकरार को लोगों के बीच पेश किया जाएगा। जोकि एक दूसरे को भले ही पसंद नही करते, लेकिन काम के वक्त उनसे बेहतरीन जोड़ी कोई नहीं होती। इस सीरियल में एक्ट्रेस सुरभि चंदना डॉक्टर ईशानी और नमित खन्ना डॉक्टर रोहित रॉय का किरदार निभाने वाले हैं। इस सीरियल का पहला लुक वर्ल्ड डॉक्टर्स डे के दिन रिलीज किया गया था।

यहां देखिए सीरियल का पहला प्रोमो

वहीं, एक्ट्रेस सुरभि चंदना संजीवनी 2 के सेट से जुड़ी कोई न कोई चीज अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें संजीवनी के टाइटल सॉन्ग की धुन बजती हुई सुनी दे रही थी। वो वीडियो सीरियल के टीजर शूट के वक्त का था। इसके अलावा जब संजीवनी 2 का पहला लुक जारी किया गया था। तो सुरभि को एक नए अवतार में देख उनके फैंस काफी खुश हुए थे। जहां कुछ लोगों ने उनके डॉक्टर के गेटअप को लेकर तारीफ की।

Sanjivani 2 Teaser: सुरभि चंदना-निमित खन्ना का सीरियल में ऐसा है किरदार, अपने रोल में ऐसे नजर आएं मोहनीश बहल

यहां देखिए सुरभि चंदना का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply