EXCLUSIVE: संभावना सेठ ने कहा – खेसारी इस वक्त डेंजर जोन में है, करना चाहिए ये काम, पढ़ें इंटरव्यू

खेसारी लाल यादव की बिग बॉस 13 ((Bigg Boss 13) के घर में वाइल्ड कार्ड एन्ट्री हुई है। लेकिन घर में उनका कुछ खास योगदान देखने को नहीं मिल रहा है। संभावना सेठ ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लेकर उनके गेम प्लान का खुलासा किया है। क्या है वो गेम प्लान ? पढ़िए हिंदी रश डॉट (Hindirush.com) काम के इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में।

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: संभावना सेठ ने कहा – खेसारी इस वक्त डेंजर जोन में है, करना चाहिए ये काम, पढ़ें इंटरव्यू
संभावना सेठ और खेसारी लाल यादव की तस्वीर (फोटो : हिंदी रश)

सवाल – आप के दो बार बिग बॉस का हिस्सा बनने के बारे में क्या कहेंगे ?

संभावना सेठ – मैं दो बार बिग बॉस (Bigg Boss) में जा चुकी हूँ। इस मामले में मैं बाकी कंटेस्टेंट से काफी लक्की हूँ। सबसे पहले मैंने सीज़न 2 किया है। सीज़न 8 में मैं एक चैलज़र के रूप में गई थी।  जिसका नाम ‘हल्ला बोल’ था।

सवाल – क्या इसी वजह से आपके बेस्ट फ्रैंड ने बिग बॉस के लिए आपकी सहायता ली थी ?

संभावना सेठ – खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) मेरे बेस्ट फ्रैंड नहीं बल्कि भाई जैसे है। दोस्त और भाई में बहुत फर्क होता है।

सवाल – खेसारी लाल यादव के बिग बॉस में जाने के लिए आपने किस तरह से उनकी सहायता की ?

संभावना सेठ – अपने मेरे सोशल मीडिया पर देखा होगा की मैंने किस तरह से तैयारी की थी। मैंने खेसारी की सहायता इसलिए कि क्यूंकि वो भारत में मौजूद नहीं थे। उस वक़्त मैं मॉरिशियस में थी। खेसारी उस वक़्त लंडन में था। उन्होंने मुझसे शॉपिंग के लिए सहायता मांगी। मैंने और सोनू ने मिल कर खेसारी के लिए शॉपिंग की थी।

सवाल – आपने जाने से पहले खेसारी लाल यादव बिग बॉस के लिए क्या टिप्स दिए ?

संभावना सेठ – खेसारी काफी शांत स्वभाव का है। मैं ऐसी बिलकुल भी नहीं हूँ। बिग बॉस मैं वाइल्ड कार्ड वालों को भी समय नहीं दिया जा रहा है। उनको अगले दिन से ही घर में सब कामों को करना है। खेसारी एक हफ्ते से चुप चाप है। बिग बॉस ने उनको अल्टीमेटम मिला है। उन्होंने हाल ही में भोजपुरी भाषा को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला को जवाब दिया है। खेसारी को अपनी इमेज़ का भी ध्यान रखना है। वोटिंग के मामले में खेसारी का सामना किसी के साथ भी नहीं है। खेसारी इस वक्त डेंजर जोन में है। यूपी, बिहार की जनता खेसारी को कुछ करते हुए बिग बॉस में देखना चाहते है।

सवाल – खेसारी का अंग्रेजी न बोलना कहीं समस्या तो नहीं ?

संभावना सेठ – बिग बॉस में हिंदी बोलना अनिवार्य है। अंग्रेजी बोलना बिलकुल भी समस्या नहीं है।

सवाल – क्या लगता है की खेसारी लाल यादव कुछ कमाल कर पाएंगे ?

संभावना सेठ – अगर मुझे मौका मिलता तो मैं बिग बॉस के घर में जा कर खेसारी को स्पोर्ट करती। खेसारी ने अभी तक कोई भी गेम नहीं खेलना है।  बिग बॉस के घर में दिखना बेहद जरूरी है चाहे वो किसी भी तरीके से हो। खेसारी अगर गेम नहीं खेल रहे तो उनकी एंटरटेनमेंट साइड दिखनी बहुत ही जरूरी है।

सवाल – क्या लगता है की खेसारी लाल यादव बाकी कंटेस्टेंट को समझने की कोशिश कर रहे है ?

संभावना सेठ – मुझे डर है कि कहीं समझते-समझते खेसारी बिग बॉस के घर से बाहर न हो जाए।

सवाल – खेसारी लाल यादव को कौन टक्कर दे सकता है ?

संभावना सेठ – वोटिंग और पॉपुलरटी के मामले में खेसारी को कोई टककर नहीं दे सकता है।  घर के अंदर बोलने वाले लोगों की बात करें तो वे किसी को भी टक्कर दे सकते है जैसे की शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) , रश्मि देसाई (Rashmi Desai), हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau), देवोलीना भट्टाचार्य (Debolina Bhattacharya)। इन लोगों का सामना करने के लिए खेसारी को बोलना ही पड़ेगा।

 

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव के गेम प्लान पर संभावना सेठ के साथ हिंदी रश की खास बातचीत

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply