विशाल आदित्य सिंह की बिग बॉस में एंट्री से घबराया ये कंटेस्टेंट, घरवालों से कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस 13 के घर में हाल ही में विशाल आदित्य सिंह ने एंट्री मारी है। उनकी एंट्री होते है जानिए घर का कौन सा कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा घबराया।

Author   |     |     |     |   Published 
विशाल आदित्य सिंह की बिग बॉस में एंट्री से घबराया ये कंटेस्टेंट, घरवालों से कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में हाल ही में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने एंट्री की है। बेगूसराय, चंद्रकांता में धमाकेदार एंट्री करने वाले एक्टर की एंट्री होते ही असीम रियाज घबरा गए। विशाल बिग बॉस हाउस में किस ग्रुप का हिस्सा बनेंगे, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। वहीं, उनके घर में आते ही कैसा धमाल होने वाला है इसकी झलका एक प्रोमो के जरिए दिखाई गई है।

सोमवार के एपिसोड का प्रोमो देखकर लगता है कि विशाल आदित्य सिंह की पारस छाबड़ा ग्रुप के मेंबर्स संग अच्छी पट रही है। प्रोमो में असीम और हिमांशी, विशाल की खिंचाई करते दिखे। असीम को तो इस बात का डर है कि लंबी हाईट वाले विशाल से उन्हें लड़ने में दिक्कत होगी। असीम विशाल अदित्य सिंह को लेकर कहते है कि ये तो अरहान खान से भी लंबा है। मुझे तो इससे लड़ने में दिक्कत होगी। उंगली करेगा ना ये मुझे. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- क्यों करेगा वो तुझे उंगली? जवाब में हंसते हुए असीम ने कहा- या तो मैं करूंगा फिर उंगली। वहीं, दूसरी तरफ विशाल आदित्य सिंह का मजाक उड़ाते हुए हिमांशी खुराना सिद्धार्थ शुक्ला को कह रही हैं- शुक्ला जी अब एक और नया मुर्गा आया।

बिग बॉस हाउस में कदम रखने से पहले एक्टर ने कहा था कि मुझे नच बलिए से पहले बिग बॉस ऑफर हुआ था, लेकिन तब मैं बिग बॉस का ऑफर नहीं ले पाया था। मेरा नच बलिए के साथ कॉन्ट्रैक्ट था। कैसी लगी आपको विशाल आदित्य सिंह की एंट्री हमें कमेंट करके बताइए।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Day 39: सिद्धार्थ शुक्ला-खेसारी लाल यादव में हुई अनबन, शहनाज गिल का हुआ रो-रो कर बुरा हाल

जब घर से बेघर होने के बाद शेफाली बग्गा ने बताया टॉप 3 कंटेस्टेंट के बारे में, खेसारी लाल यादव बाबू के बारे में कहा ये…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply