Trending News : सलमान का शो टॉप 10 से बाहर, इस दिन बंद होगा केबीसी 11

आज की खास खबरें (Aaj Ki Khas Khabrein) में आप पढ़ रहे हैं टीआरपी (TRP) लिस्ट में सास बहू टीवी शो ने पीछे छोड़ा सलमान खान (Salman Khan) का शो, कहां हम कहां तुम' ((Kahaan Hum Kahaan Tum)) को मिली नयी 'निशी सिप्पी','कौन बनेगा करोड़पति 11' (KBC 11) इस दिन होगा आफ-एयर, 'परमावतार श्री कृष्णा' होगा बंद, 'बिग बॉस 3' (BIGG BOSS 13) के विनर दारा सिंह ने इन्हें कहा 'नाग-नागिन।'

Author   |     |     |     |   Published 
Trending News : सलमान का शो टॉप 10 से बाहर, इस दिन बंद होगा केबीसी 11
सलमान खान और अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

 

1.टीआरपी लिस्ट में सास बहू टीवी शो ने पीछे छोड़ा सलमान खान का शो

टीवी की दुनिया में टीआरपी (TRP) का सभी को इंतज़ार रहता है। हाल ही में जारी हुई इस लिस्ट में काफी बदलाव देखने को मिला है। एक तरफ जहां ‘कुंडली भाग्य’ (Kundli Bhagya) नंबर वन पर आ चूका है वहीं दूसरी तरफ नंबर 2 पर अपनी जगह बनाई है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने।इस हफ्ते ‘कुमकुम भाग्य’ की रेटिंग में भी सुधार हुआ है। ये शो तीसरी पोजीशन पर आ चूका है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ये शो पांचवें नंबर पर था। सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ (Chhoti Sardarni) के फैंस के लिए बुरी खबर है। उनका पसंदीदा धारावाहिक दूसरे नंबर से खिसककर ये पांचवें नंबर पर आ गया। छठे नंबर पर आ चमके है ‘जादू का जिन्न’ (Jadu Ka Jin)और अमिताभ बच्चन का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (Kaun Banega Crorepati 11) है सातवें पोजिशन पर। आठवें नंबर पर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ (Indian Idol 11) है। वहीं कपिल शर्मा के शो को नौवें नंबर से ही संतोष करना पड़ा है। 10वें स्थान पर जगह बनाई है ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास (Shakti — Astitva Ke Ehsaas Ki) की ने।

2.’ कहां हम कहां तुम’ को मिली नयी ‘निशी सिप्पी’

टीवी सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahaan Hum Kahaan Tum) थोड़े ही समय पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हुआ है। हाल ही में खबर आई है है कि इस शो की अभिनेत्री ‘तनाज़ ईरानी’ (Tanaaz Irani) जल्द ही इस शो को छोड़ने वाली है। दरअसल तनाज़ का कहना है की वे अपने बिज़ी शेड्यूल की वजह से अपने बच्चों को ध्यान नहीं दे पा है है। आपको बता दें कि दिलनाज ईरानी आने वाले एपिसोड्स में तनाज़ की जगह नज़र आएंगी। हालांकि इस बारे में शो के प्रोडूसर्स की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं मिली है।

3.’कौन बनेगा करोड़पति 11′ इस दिन होगा आफ-एयर

सोनी टीवी का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11′ जल्द ही बंद होने वाला है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये गेम शो दर्शकों को रियल लाइफ स्टोरी से काफी उत्साहित करता है। जानकारी के अनुसार ,’केबीसी 11’ 29 नवंबर को आपने आखिरी एपिसोड के साथ फैंस को अलविदा कहने वाला है।

4. टीवी शो ‘परमावतार श्री कृष्णा’ होगा बंद

केबीसी 11 के बाद जिस शो के बंद होने की खबर आई है वो है ‘ऐंडटीवी’ (& TV)पर आने वाली फेमस सीरियल ‘परमावतार श्री कृष्णा।’ सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स और चैनल ने सी शो को बंद करने का फैसला कर लिया है। खबर ये भी है कि ऐंडटीवी’ दो नए टीवी शो ‘संतोषी माँ’ (Santoshi Maa) और ‘हनुमान’ (Hanuman) जल्द ही ले के आने वाला है।

5.’बिग बॉस 3′ के विनर दारा सिंह ने इन्हें कहा ‘नाग-नागिन’

बिग बॉस के तीसरे सीज़न के विनर दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharath Shukla) को स्पोर्ट किया है। साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि माहिरा और पारस है बिग बॉस एक नाग और नागिन। विंदू ने ट्वीट कर लिखा, ‘सिद्धार्थ हमेशा अपने दोस्तों के साथ खड़ा है, जब उसको लगता है की उनके दोस्त गलत है तो वे बोलता है, बाकी घरवालों की तरह नॉमिनेशन से बचने के लिए हां हां नहीं करता,उन्होंने हमेशा उन्हें सलाह दी है, जब आप किसी के करीब होते हैं तो वो आप पर चिल्ला देता है। लोग चिल्लाना याद रखते हैं, मदद करना नहीं’ इसके बाद विन्दु ने माहिरा शर्मा के लिए लिखा कि,’झगड़ा चाहे किसी का भी हो, माहिरा हमेशा चिलाती हुई ही नज़र आती है, अगर एक्स विनर्स को घर के किसी सदस्य को घर से बेघर करने के लिए वोट करना होता तो मैं माहिरा को चुनता. कभी कभी बिग बॉस का घर नागिन सीरियल लगने लगता है। पारस नाग (Paras Nag) और माहिरा नागिन।’

हिंदी रश के लेटेस्ट वीडियो में देखें संभावना सेठ ने कहा – खेसारी इस वक्त डेंजर जोन में है, करना चाहिए ये काम, पढ़ें इंटरव्यू। 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply