Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की इस बेहूदा हरकत पर भड़की गौहर खान, जनानी कहने पर किया ऐसे रिएक्ट

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हाल ही के एपिसोड में असीम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अरहान खान और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच जमकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद शो में 'जनानी की तरह हरकत मत करो जैसे शब्दों का यूज किया गया। जिस पर अब टीवी की इस अभिनेत्री ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की इस बेहूदा हरकत पर भड़की गौहर खान, जनानी कहने पर किया ऐसे रिएक्ट
पारस छाबड़ा को गौहर खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी का सबसे बड़ा कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इस समय अपने पूरे रोमांचक पड़ाव पर हैं। जहां इस समय घर में सदस्यों का आना-जाना लगा हुआ है। वहीं शो में होने वाले लड़ाई-झगड़े भी एक अलग ही लेवल पर पहुंच गए हैं। एक तरफ घर में जबरदस्त ग्रुपिज्म देखने को मिल रहा है, तो दूसरी तरफ शो में आने वाले वाइल्ड कंटेस्टेंट घर में आते ही घरवालों से भिढ़ गए। हाल ही में शो के अंदर हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब घर में होने वाली लड़ाई-झगड़े ने एक अलग ही रूप ले लिया जिसके बाद बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई है।

हाल ही के एपिसोड में असीम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अरहान खान और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच जमकर झगड़ा हुआ। शो में ‘जनानी की तरह हरकत मत करो, ताली मार कर दिखा’ जैसे शब्दों का यूज किया गया। जिस पर टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। गौहर खान ने एक ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। गौहर ने ट्वीट कर लिखा- ‘कसम खा कर कहती हूं ये ‘लड़की वाली हरकत’ सुन-सुनकर थक गई हूं। सभी को मैं ये क्लियर कर दूं, जनानी वगैरह सब नॉनसेंस। इसी के साथ मुझे ये 40 साल के बुड्ढे वाले कॉन्सेप्ट से भी नफरत है। उम्र केवल एक नबंर होता है। लोग 75 की उम्र में भी सुपरस्टार हैं। इस तरह की सोच पर शर्म आती है।

इतना ही नहीं गौहर खान ने एक यूजर के ट्वीट को भी शेयर किया है। ट्वीट शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- ‘टीवी पर उपयोग किया जाने वाला ये “बहू/जनानी” स्टीरियोटाइप इतना समस्याग्रस्त, असत्य है, लेकिन बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट ने इसे इतना सच्चा और वास्तविक बना दिया है। लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि गौहर खान जब शेफाली जरीवाला ने इस शब्द का उपयोग किया था तो आपने इस पर आपत्ति जताई थी।

आपको बता दें कि बीते दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ शुक्ला का बचाव करते हुए पारस छाबड़ा पर जमकर निशाना साधा था। काम्या ने ट्वीट किया कि पारस के हिसाब से अगर 40 साल के लोग बुड्ढे होते हैं तो पता नहीं ये अपने मां-बाप को क्या बोलेगा?? और सबसे ज्यादा जरूरी इस शो के होस्ट सलमान खान को क्या कहेंगे।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आज होगी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री, बहुओं की वापसी से ये घरवाला दिखा नाखुश

जब घर से बेघर होने के बाद शेफाली बग्गा ने बताया टॉप 3 कंटेस्टेंट के बारे में, खेसारी लाल यादव बाबू के बारे में कहा ये…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply