Bigg Boss 13: सलमान खान के शो बिग बॉस-13 का टीजर हुआ आउट, स्टेशन मास्टर बन भाईजान ने खोले घर के कई राज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का सबसे कंट्रोवर्श‍ियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फर्स्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। जारी हुए टीजर में आप देख सकते हैं की कैसे सलमान खान स्टेशन मास्टर के रोल में आने वाले ट्वीट्स एंड टर्न्स के बारे में लोगों को बता रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: सलमान खान के शो बिग बॉस-13 का टीजर हुआ आउट, स्टेशन मास्टर बन भाईजान ने खोले घर के कई राज
स्टेशन मास्टर के किरदार में बिगबॉस सीजन 13 की सैर कराने को तैयार सलमान खान (फोटो-ट्विटर)

ड्रामा, रोमांस, कंट्रोवर्सी और खूब सारा हंगामा। जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं टीवी के सबसे बड़े कंट्रोवर्श‍ियल शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की। इसका एक सीजन खत्म होता नहीं है कि लोगों को इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि इसका पिछला सीजन दर्शकों को लुभा नहीं पाया लेकिन इसके बाद भी इस शो के 13 वें सीजन को लेकर काफी दिनों से सोशल मीडिया पर काफी बज्ज बना हुआ है। वहीं हाल ही में बिग बॉस 13 से सलमान खान (Salman Khan) के स्टेशन मास्टर वाली एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं अब इस शो के मेकर्स ने शो का फर्स्ट टीज़र लांच कर दिया है।

कलर्स टीवी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शो का फर्स्ट टीज़र जारी किया गया। शेयर किए हुए टीजर में सलमान खान एक तेज रफ्तार वाली ट्रेन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेन की रफ्तार से इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि शो में इस बार जबरदस्त ट्व‍िस्ट देखने को मिलेगा। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान सभी से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘कृपया ध्यान दें इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल। चार हफ्तों में पहुंचाएगी फिनाले में तत्काल उसके बाद भी सेलेब्र‍िटीज कुर्ता फाड़ के बनाएंगे रुमाल। जल्दी आइए वरना पछताइए रोको-रोको, बोलो-बोलो कम सून यार.’

सबसे पहले आप सलमान खान का बिगबॉस 13 से ये धमाकेदार प्रोमो देखिए…

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं की इस बार केवल सितारों की एंट्री होगी। पिछले सीजन को ध्यान में रखते हुए इस बार कॉमनर्स को घर से दूर रखा गया है। वहीं सलमान खान का स्टेशन मास्टर बनकर सभी के सामने आना भी इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि इस बार शो की थीम एक रेलवे ट्रैक के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी।

वैसे तो बिग बॉस 13 के टीजर में सलमान खान ने शो के शुरू होने की तारीख का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उड़ती हुई खबरों के अनुसार शो 29 सितंबर को ऑन एयर होने को लेकर चर्चा में है। वहीं इस बार शो का लोनावाला के बजाय मुंबई के फिल्म सिटी में बनाया गया है। जिससे सलमान खान और शो से जुड़े तमाम लोगों को आने-जाने में कोई परेशानी नहीं हो।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं नागिन 3 की ये एक्ट्रेस, जानिए शो से जुड़ी अब तक की हर अपडेट यहां

जब सलमान खान के शो में नागिन 3 की ये एक्ट्रेस बिखेरेंगी अपना जादू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply