Dabangg 3 Movie: सख्ती के बाद भी लीक हो रही थी सेट से तस्वीरें, अब सलमान खान ने सुनाया ये फरमान

सलमान खान (Salman Khan) की दबंग 3 (Dabangg 3) के सेट से पिछले दिनों एक खबर सामने आई थी कि भाईजान ने सेट पर सभी को मोबाइल्स फोन लेकर आने को मना किया हुआ है। वो नहीं चाहते कि फिल्म का कोई भी सीन लीक हो, इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर फिल्म के सेट पर एक नया रूल बनाया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dabangg 3 Movie: सख्ती के बाद भी लीक हो रही थी सेट से तस्वीरें, अब सलमान खान ने सुनाया ये फरमान
फिल्म दबंग 3 में सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार में (फोटो-इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस फिल्म की पिछली दोनों सीरीज ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान दर्शकों के बीच जल्द चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में दर्शकों को सलमान खान के दो लुक देखने को मिलेंगे एक ओल्ड एंड एक यंग। वहीं फिल्म में महेश माजेंकर की बेटी साईं मांजेकर भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

जैसा की हम आपको पहले नहीं बता चुकें हैं कि बीते दिनों ‘दबंग 3’ के सेट पर किसी को भी मोबाइल लाने की अनुमति नहीं है। भाईजान नहीं चाहते कि फिल्म का कोई भी सीन लीक हो, इसलिए सेट पर किसी को भी फोन अंदर ले जाने की इजाज़त नहीं दी गई है। लेकिन तमाम सख्ती के बावजूद भी सेट से तस्वीरें लीक होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। जयपुर में चल रही शूटिंग के दौरान सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की वायरल तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था। वायरल हुई तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि चुलबुल पांडे और रज्जो (सलमान और सोनाक्षी) फिल्म के एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे।

मोबाइल बैन करने के बावजूद लीक हो रही तस्वीरों पर अब सलमान खान ने नकेल कसनी शुरू कर दी है। मिड-डे कि एक खबर के अनुसार, सलमान ने अपनी प्रोडक्शन, क्रिएटिव और मार्केटिंग टीम के साथ मीटिंग की जिसमें उन्होंने सेट से लगातार लीक हो रही तस्वीरों पर कड़ी नाराजगी जाहिर की। सलमान खान ने कड़े आदेश देते हुए अपनी टीम से शूटिंग के दौरान लीक को फिर से नहीं होने देने के लिए कहा है। वह चाहते हैं कि इस समस्या से निपटने के लिए हर जरूरी कदम उठाए जाएं। वहीं उन्होंने पुणे में बनाएं गए दबंग 3 के सेट के आसपास की दीवारों की ऊंचाइयों को बढ़ाने का भी निर्देश दिया।

इतना ही नहीं सलमान खान ने सेट पर सुरक्षा कर्मचारियों को बढ़ाने की भी सख्त हिदायत दी हैं। आपको बता दें ये कोई पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है फिल्म कि भारत के दौरान भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था।

ये भी पढ़ें: Dabangg 3 Movie: इस दिन बड़े पर्दे पर दस्तक देगी सलमान खान की फिल्म, हिंदी समेत इन भाषाओं में होगी रिलीज

जब बिग बॉस के लिए सलमान खान बने स्टेशन मास्टर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply