Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs: नागपुर की सुगंधा दाते बनी शो की विनर, फाइनल में किया इन कंटेस्टेंट से मुकाबला

रविवार की रात सारेगामापा लिटिल चैंप्स (Sa Re Ga Ma Pa L'il Champs) का ग्रैंड फिनाले था। इस बेहतरीन शाम शो का खिताब कंटेस्टेंट सुगंधा डेट ( Sugandha Date) ने अपने नाम किया।

  |     |     |     |   Updated 
Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs: नागपुर की सुगंधा दाते बनी शो की विनर, फाइनल में किया इन कंटेस्टेंट से मुकाबला
सुंगधा डेट बनी सारेगामापा लिटल चैंप्स की विनर

इस बार रविवार की शाम बेहद ही शानदार रही। जी टीवी (Zee TV) के सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटल चैंम्पस (Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs) का 9 जून को ग्रैंड फिनाले था। इस बेहतरीन शाम सारेगामापा लिटिल चैंपस का खिताब नागपुर की सुगंधा दाते (Sugandha Date) ने अपने नाम किया। इतना ही नहीं सुंगधा को शो की ट्रॉफी मिलने के साथ-साथ 5 लाख रूपए इनाम के तौर पर भी मिले। इस शो के फिनाले में टॉप छह फाइनलिस्ट पहुंचे थे, जिनमें प्रीतम, मोहम्मद फैज, अनुष्का पत्रा, आस्था दास, सुगंधा और आयुष शामिल थे। वहीं, बात करें सेकंड रनर- अप की तो वह खिताब प्रीतम को मिला और पहले रनर अप बने मोहम्मद फैज।

कंटेस्टेंट सुगंधा दाते ( Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs Winner Sugandha Date) ने केवल शो के जज की पसंदीदा रही हैं, बल्कि टेलीविजन पर उनकी परफॉर्मेंस को दर्शक खूब एंजॉय भी करते थे। सुगंधा इस सीज़न में लगातार बेहतर परफॉर्म कर रही थी और उनके मेहनत ने आखिरकार उन्हें विनर बना ही दिया है।

शो की विनर ट्रॉफी उठाने के बाद सुगंधा दाते ने अपनी खुशी जताते हुए कहा, ‘सारेगामापा लिटल चैंप्स मेरे लिए सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है। मुझे लगता है कि ऐसे शानदार एक्सपर्ट और मेंटोर के बीच कुछ सीखना सौभाग्य मिलने जैसा है। शो के जज ने हमेशा मुझे मेरे सिंगिंग की जर्नी में प्रेरित किया। मुझे एक गायक के रूप में अपने कैलिबर और क्षमता को समझने में मदद की। मैं सारेगामापा लिटल चैंप्स जैसे बेहतरीन मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का यह अवसर पाकर बेहद खुश हूं।,’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply