वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं राजू श्रीवास्तव, आपकी दुआओं की जरुरत

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इन दिनों वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दवाओं के साथ-साथ दुआओं की भी बहुत जरूरत है.

  |     |     |     |   Updated 
वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं राजू श्रीवास्तव, आपकी दुआओं की जरुरत

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इन दिनों वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दवाओं के साथ-साथ दुआओं की भी बहुत जरूरत है. मिल रही जानकारी के मुताबिक, एंजियोप्लास्टी के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. जिम में कसरत के दौरान अचानक उनके सीने में दर्द हुआ और वो जमीन पर गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें कल एम्स में भर्ती कराया गया था.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) बुधवार को दिल्ली के एक होटल में रुके हुए थे. जहां वो जिम में वर्क आउट कर रहे थे. तभी अचानक से उनके सीने में तेज दर्द हुआ. इसके बाद कॉमेडियन ट्रेडमिल पर ही गिर पड़े थे. होटल स्टाफ ने देर ना करते हुए राजू (Raju Srivasta) को समय पर ही दिल्ली एम्स में भर्ती कराया. जहां कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में उनका इलाज चल रहा है.

राजू श्रीवास्तव के चचेरे भाई अशोक श्रीवास्तव ने बुधवार शाम कहा मीडिया से बातचीत में कहा कि व्यायाम के दौरान कॉमिक को दिल का दौरा पड़ा. वहीं बताया जा रहा है कि ट्रेडमिल पर गिरने के बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को कार्डियक अरेस्ट भी आया है और उन्हें दो बार सीपीआर दिया गया है. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है. सूत्रों का कहना है कि राजू की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें दवाओं के साथ दुआओं की भी जरूरत है.

डॉक्टर्स ने बताया कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के दिल की धमनियों में कई ब्लॉकेज हैं. जैसे ही राजू के बीमार होने की खबर वायरल हुई, उनके फैंस को बड़ा झटका लगा और निराशा हो गए. सभी अब अपने सितारे के लिए सलामती की दुआ कर रहे हैं.

Laal Singh Chaddha Twitter Review: लोगों को पसंद आ रही है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान की एक्टिंग ने जीता दिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply