भारती सिंह के सपोर्ट में आए कृष्णा अभिषेक, राजू श्रीवास्तव के बयान को बताया ‘बकवास’

कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह का सपोर्ट किया है। भारती सिंह का ड्रग्स मामले में नाम आने पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भारती सिंह पर निशाना साधा था जिस पर कृष्णा अभिषेक ने रिएक्शन दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
भारती सिंह के सपोर्ट में आए कृष्णा अभिषेक, राजू श्रीवास्तव के बयान को बताया ‘बकवास’
भारती सिंह के सपोर्ट में उतरे कृष्णा अभिषेक

जब से कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का नाम ड्रग्स मामले में आया है तब से कई बड़े सेलेब्स ने उन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वहीँ इस बार भारती सिंह के दोस्त कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का रिएक्शन सामने आया है। कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह का सपोर्ट किया है। भारती सिंह का ड्रग्स मामले में नाम आने पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भारती सिंह पर निशाना साधा था जिस पर कृष्णा अभिषेक ने रिएक्शन दिया है।

राजू श्रीवास्तव के बयान पर कृष्णा अभिषेक ने कहा “राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है। उन्होंने जो भारती के लिए कहा वह काफी शॉकिंग लगा। उसने लाइफटाइम के लिए सबके साथ रिलेशनशिप खराब कर लिए हैं। हमारी पूरी टीम नाराज है उसने जो कॉमेंट किया है। कम से कम एक ही इंडस्ट्री के होने के नाते भारती के लिए राजू को ये सब नहीं कहना चाहिए था।”

इसी के साथ सुनील पाल ने जी न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि वह भारती के साथ काम कर चुके हैं और उन्हें बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि ड्रग्स केस में भारती का नाम आएगा। सुनील ने आगे कहा इस खबर को सुनने के बाद से मैं शॉक्ड हूं। यह मेरे लिए बहुत ही ज्यादा शॉकिंग है, क्योंकि मैंने भारती को कुछ नहीं होने से सक्सेसफुल होने तक देखा है। मैंने ही उन्हें ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में इंट्रोड्यूस किया था और मैंने देखा कि वह कैसे अपने काम से पॉप्युलर हुई हैं।

राजू श्रीवास्तव ने ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम सामने आने के बाद उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘मुझे भारती सिंह की गिरफ्तारी पर बिलकुल विश्वास नहीं हो रहा है। मैं इस खबर से बहुत शॉकिंग हूँ। समझ नहीं आ रहा ये बॉलीवुड के साथ क्या हो रहा है। कलाकर क्यों इस तरह की हरकतें करते हैं। राजू ने आगे कहा ‘इन सब चीजों को लेने की जरूरत क्या है ? बिना ड्रग्स के, बिना नशे के क्या कॉमेडी नहीं हो सकती। मैंने भारती के साथ बहुत काम किया है।

Rashami Desai Bold Photos: पिंक बिकिनी पहन रश्मि देसाई ने पूल में लगाई आग! फैन्स के उड़े होश

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

      Anonymous

    Leave a Reply