Ek Bhram Sarvagun Sampanna: सीरियल में होगी टीवी के इन दो बड़े स्टार्स की एंट्री, पूजा के खिलाफ आएंगे साथ

एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न (Ek Bhram Sarvagun Sampanna) सीरियल में पूजा शर्मा (Janhvi Mittal) के खिलाफ एक बड़ा षड्यंत्र रचने की तैयारी है और ये काम टीवी के दो बड़े स्टार्स राजेंद्र चावला (Rajendra Chawla) और नवीन पंडिता (Naveen Pandita) करेंगे। जानिए कैसा होने वाला है उनका रोल।

  |     |     |     |   Updated 
Ek Bhram Sarvagun Sampanna: सीरियल में होगी टीवी के इन दो बड़े स्टार्स की एंट्री, पूजा के खिलाफ आएंगे साथ
एक भ्रम सर्वगुण समपन्न में नजर आएंगे राजेंद्र चावला (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सीरियल एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न (Ek Bhram Sarvagun Sampanna) में जहां एक तरफ काफी कुछ देखने को मिल रहा है। वहीं, अब दो और नए किरदार की एंट्री इस सीरियल में होने वाली है। राजेंद्र चावला (Rajendra Chawla) और नवीन पंडिता (Naveen Pandita) सीरियल में पिता और बेटे की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ये दोनों कलाकार सीरियल में नेगेटिव रोल करते दिखाई देंगे। जोकि सीरियल की लीड एक्ट्रे्स श्रेनु पारिख के किरदार (Shrenu Parikh) के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र रचेंगे।

सीरियल में राजेंद्र चावला (Rajendra Chawla Ek Bhram Sarvagun Sampanna) के बेटे का किरदार निभाने को लेकर नवीन ने खुशी जताई। एक्टर ने कहा,’मैंने राजेंद्रजी को कई बार स्क्रीन पर देखा है और मैं सेट पर पहले ही दिन उनकी एक्टिंग से अचंभित था। उनके बेटे के रूप में उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना मेरे लिए बहुत मददगार होने वाला है और मैं खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।

वहीं, अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राजेंद्र चावला ने कहा,’ मेरा किरदार अनुपम चोपड़ा जो कि एक बिजनेस इंम्परियर के मैनेजर है, जिसे कभी अपने काम का श्रेय नहीं मिला। मेरे लिए इस भूमिका को निभाने का सबसे बड़ा कारण है कि अनुपम चोपड़ा का एक बदकिस्मत बुरे आदमी हैं और इसके पास कोई गुण नहीं है। ”

सीरियल एक भ्रम सर्व गुण सम्पन्न में इस वक्त काफी कुछ देखने को मिल रहा है। सीरियल में पूजा शर्मा ने कबीर मित्तल को अपने ऑफिस में नौकरी दे दी है, ये जानने के बाद भी की उससे बदला लेने के लिए वो यहां आया है।

एक्सक्लूसिव: टीना फिलिप ने ‘एक आस्था ऐसी भी’ के बाद चुना ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’, इतना खास होगा उनका किरदार

यहां देखिए एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply