एक्सक्लूसिव: टीना फिलिप ने ‘एक आस्था ऐसी भी’ के बाद चुना ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’, इतना खास होगा उनका किरदार

एक आस्था ऐसी भी में नज़र आ चुकी टीना फिलिप अब जल्द ही 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' में श्रेनु पारेख की बहन ईशानी मित्तल का रोल प्ले करती हुई नजर आने वाली हैं। यहां पढ़ें इस शो में कैसा होगा उनका किरदार-

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: टीना फिलिप ने ‘एक आस्था ऐसी भी’ के बाद चुना ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’, इतना खास होगा उनका किरदार
टीना फिलिप (इंस्टाग्राम)

एक आस्था ऐसी भी में नज़र आयीं चुलबुली एक्ट्रेस टीना फिलिप जल्द ही एक भ्रम सर्वगुण संपन्न में नज़र आने वाली हैं। इस शो में उनके किरदार का नाम ईशानी मित्तल है। हाल में ही टीना फिलिप ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए अपने किरदार और इस रोल को चुनने की वजह के बारे में बात की है।

सवाल: एक आस्था ऐसी भी के बाद अब ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’ कर रही हैं, तो ये रोल चुनने की वजह क्या रही?

टीना फिलिप: जैसे की आप देख सकते हैं मेरा पहला शो था, ‘एक आस्था ऐसी भी’ और ये भी एक भरम है तो सब एक से शुरू हो रहा है। मुझे लगता है भगवान मुझे सब एक नंबर देते हैं (हंसते हुए)| मुझे लगता है कि स्टार प्लस मेरे लिए घर जैसा है। मुझे स्टार प्लस देखना बहुत ही पसंद है| मैं लंदन में भी होती हूँ तो वहां से भी देखती हूं। शो की बात करूं तो ये बहुत ही अलग शो है। बहुत ही मिस्टीरियस शो है। मुझे लगता है इन दिनों डेली सोप में आप ऑडिएंस को रोक कर रख पाए ये बहुत ही जरुरी है। हमारी जो कहानी है उसे जानकर हम भी रोज सरप्राइज हो जाते हैं कि हमारा किरदार अब आगे क्या कर रहा है। तो जैसे ये हमें सरप्राइज कर रहा है ऑडियंस को भी उतना ही सरप्राइज करेगा|

सवाल: एक आस्था में आपने लीड रोल प्ले किया था, लेकिन एक भ्रम सर्वगुण संपन्न में आप साइड रोल में हैं, तो आपको अपना किरदार कितना महत्वपूर्ण लगता है?

टीना फिलिप: मुझे लगता है मैं एक अच्छे स्टार कास्ट के साथ बहुत कुछ सीख सकती हूं। चाहें वो जैन हों, श्रेनु हों, मुझे लगता है उनसे सीखने का मौका मिलता है। अगर मैं ही उसमें काम कर रही होती तो मुझे बहुत कुछ सिखने को शायद नहीं मिलता। ऐसा नहीं है कि मुझे ही सारी इम्पोर्टेंस मिले, क्योंकि अगर मेरी परफॉर्मेंस अच्छी होगी तो लोग वैसे भी मुझे पसंद करेंगे। इसके अलावा मेरा किरदार बहुत अलग है। बहुत अच्छे से सोच समझ कर मैंने ये फैसला लिया था। मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मुझे शानदार स्टारकास्ट के साथ सीखने का मौका मिल रहा है जिन्होंने बहुत लंबे समय से काम किया है। मैंने तो अभी अपनी जर्नी शुरू की है सिर्फ 2 साल ही हुआ है मुझे इंडस्ट्री में। श्रेनु बहुत ही मदद करती हैं। ऑफ स्क्रीन भी वो बहुत ही सहज स्वभाव की है। मेरे लिए इस सीरियल की कहानी बहुत ही थ्रिलिंग थी। और एक अच्छे स्क्रिप्ट का हिस्सा बनना बहुत ही जरुरी है।

सवाल: प्रोमो देखकर ऐसा लगता है ईशानी मित्तल का किरदार बहुत ही चुलबुला और प्यारा सा है तो क्या ये किरदार आगे चलकर नेगेटिव बन जाएगा ?

टीना फिलिप: जो इस सीरियल का नाम है ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’ तो हम रियल लाइफ में ही ऐसे ही हैं। जैसे हम अपने माता-पिता के साथ होते हैं वैसे हम अपने दोस्तों के साथ नहीं होते हैं। तो एक इंसान के कई शेड्स होते ही हैं। इस शो में भी ऐसा ही है जो जैसा होता है वैसे दिखता नहीं है। ये सब एक भ्रम है। यहां तक कि श्रेनु का किरदार जैसा दिख रहा है वो वैसा क्यों है इसकी वजह भी बताई गयी है। तो इस बारे में जानना होगा कि वो जो कर रही हैं क्या वो सच में नेगेटिव है या इसके पीछे कोई बड़ी वजह है?

सवाल: कबीर (जैन इमाम) और ईशानी (टीना फिलिप) की इस शो में केमेस्ट्री कैसी है? क्या दोनों की शादी हो जाती है?

टीना फिलिप: नहीं, शादी तो हमारी शायद नहीं होगी क्योंकि मैं जितना कबीर से प्यार करती हूं उतना प्यार वो मुझसे नहीं करते हैं। बहुत समय बाद वो आर्मी से लौट कर वापस आ रहे हैं तो मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं। मेरी बहन मुझसे बहुत प्यार करती है और चाहती है कि मैं उसके साथ उसके घर में रहूं। घर के जो सारे सदस्य हैं, सास -ससुर वो सब मुझसे प्यार करते हैं। वो सोचते हैं श्रेनु एक अच्छी बहु है तो ईशानी मित्तल भी अच्छी होगी। कबीर का अलग ट्रैक चल रहा है उसके साथ उन 6 सालों में क्या हुआ है ये जानना बहुत ही जरुरी है।

सवाल: ईशानी और टीना असल लाइफ में कितने मिलते जुलते हैं?

टीना फिलिप: कुछ दूर तक हम एक जैसे ही हैं। में बहुत दिल से सोचती हूं और ईशानी भी बहुत रिएक्ट करती है।

एक भ्रम सर्वगुण संपन्न 22 अप्रैल से स्टार प्लस पर शुरू हो चुका है।

यहां देखिये एक भ्रम सर्वगुण संपन्न का वीडियो…

Ek Bhram Sarvagun Sampanna: Shrenu Parikh ने खोले राज़, बताया कैसा होगा Serial?

Ek Bhram Sarvagun Sampanna: Shrenu Parikh ने खोले राज़, बताया कैसा होने वाला है ये Serial? बता दें इस सीरियल में श्रेनु पारिख को एक ऐसी बहु के किरदार में दिखाया गया है जो बहुत ही अच्छी है और उसके बिना कोई भी काम नहीं हो पायेगा| लेकिन ये बात इतनी भी सच नहीं हैं | यहां देखिये पूरा वीडियो! #HINDIRUSH #EKBHARAMSARVAGUNSAMPANNA #SHRENUPARIKH

Posted by HindiRush on Thursday, April 18, 2019

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply