प्रभास ने रवीना टंडन को बताया एक्स-गर्लफ्रेंड! एक्ट्रेस के साथ ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर थिरके, देखिए वीडियो

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस समय अपनी फिल्म साहो (Saaho Movie) का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) में प्रभास ने रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ डांस किया।

  |     |     |     |   Updated 
प्रभास ने रवीना टंडन को बताया एक्स-गर्लफ्रेंड! एक्ट्रेस के साथ ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर थिरके, देखिए वीडियो
प्रभास ने रवीना टंडन के साथ 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर डांस किया। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho Movie) 30 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है। ‘साहो’ के लीड एक्टर्स इस समय फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। वीकेंड पर प्रभास और श्रद्धा फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) और ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) के सेट पर पहुंचे थे। ‘नच बलिए 9’ में प्रभास ने मजाकिया अंदाज में रवीना टंडन (Raveena Tandon) को अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड बताया और उनके साथ डांस करने की ख्वाहिश जाहिर की।

‘स्टार प्लस’ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘नच बलिए 9’ का एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें शो के जज अहमद खान बताते हैं कि प्रभास ने उन्हें अपने एक सपने के बारे में बताया है। उनका सपना है कि वह उनके साथ डांस करें जिसे वह हमेशा से चाहते आए हैं। अहमद खान का इशारा शो की जज रवीना टंडन की ओर था।

‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर प्रभास ने रवीना टंडन के साथ डांस किया…

इसके बाद रवीना टंडन के पास बैठे प्रभास मजाकिया लहजे में उन्हें अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड बताते हैं। यह सुनते ही रवीना भी एक बार के लिए शॉक रह जाती हैं। रवीना प्रभास की ख्वाहिश पूरी करती हैं और दोनों स्टेज पर ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर डांस करते हैं। पीले रंग की साड़ी में रवीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। खास बात यह है कि मोहरा फिल्म के इस गाने में भी रवीना ने पीले रंग की साड़ी ही पहनी थी।

गौरतलब है कि साहो फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये है। प्रभास ने खुद इस बात का खुलासा कपिल शर्मा के शो पर किया था। खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए प्रभास को करीब 100 करोड़ रुपये फीस दी गई है। ‘बाहुबली’ के फैंस को उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

देखिए ‘नच बलिए 9’ से जुड़ी तस्वीरें…

फैंस की दीवानगी से खुश हुए प्रभास, प्री-रिलीज इवेंट में लगाया ‘बाहुबली’ का 70 फीट ऊंचा कट आउट…

देखिए साहो फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply