फिल्म साहो ने उड़ा दी है प्रभास की रातों की नींद, इस वजह से एक्टर इसे लेकर महसूस कर रहे हैं दबाव

प्रभास (Prabhas) की फिल्म साहो (Saaho Movie) आज रिलीज हो चुकी है। लेकिन इसे लेकर एक्टर काफी नर्वस हैं और तनाव महसूस कर रहे हैं। वो तनाव में रातों को सो नहीं पा रहे हैं और इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म साहो ने उड़ा दी है प्रभास की रातों की नींद, इस वजह से एक्टर इसे लेकर महसूस कर रहे हैं दबाव
फिल्म साहो को लेकर प्रभास काफी तनाव में हैं(फोटो:ट्विटर)

एक्टर प्रभास (Prabhas) की फिल्म साहो रिलीज हो चुकी है। इसे लोगों का अच्छा रिव्यू मिल रहा है और फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है। इसमें प्रभास का एक्शन अवतार देखने मिलेगा। इस फिल्म को लेकर ऑडियंस लंबे वक्त से इंतजार कर रही थी और इसे देखने के लिए बैचेन थी। लेकिन जहां ऑडिएंस एक्साइटेड थी, प्रभास इसे लेकर तनाव में थे।

अपनी इस फिल्म को लेकर प्रभास (Prabhas Movie) काफी दवाब महसूस कर रहे थे। इसकी वजह बाहुबली की सफलता है। एक्टर ने हाल ही में पीटीआई के एक इंटरव्यू में कहा, ‘एसएस राजमौली (SS Rajamouli) की फिल्म बाहुबली को लोग कभी नहीं भूलेंगे, लेकिन अब इससे आगे बढ़ना होगा। मैं अपने अगले एक्शन-थ्रिलर फिल्म साहो (Saaho Release Date) के लिए तैयार हूं।’ उन्होंने आगे इस बारे में कहा-

साहो को लेकर मैं थोड़ा दिमागी तौर पर चिंतित महसूस कर रहा हूं। ऐसा डायरेक्टर और स्क्रिप्ट को लेकर नहीं, बल्कि इसलिए क्योंकि राजमौली की बाहुबली के बाद मुझसे जो उम्मीदें की जा रही हैं उस वजह से हो रहा है। ऐसे कई ऑडियंस हैं जिनके बारे में मालूम नहीं कि वो मेरा कौन-सा रोल पसंद करते हैं। मेरे दोस्त ने बताया था कि गुजरात में आज भी बच्चे बाहुबली का गाना गाते हैं। इन सबको लेकर काफी प्रेशर महसूस कर रहा हूं और मुझे डर लग रहा है। मैं कई रातों तक सो नहीं पाया।

प्रभास ने बताया कि आज भी उन्हें ये सपने जैसा लगता है कि जिन गलियों में पहले वो अनजान और गुमनाम होकर रहते थे अब वहां बाहर निकलते ही लोग उन्हें पहचानने लगे हैं। इसका सारा श्रेय वो बाहुबली को देते हैं। बताते चलें कि फिल्म साहो का ट्रेलर 10 अगस्त को लॉन्च हुआ था। इसे देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है।

फिल्म के हिंदी ट्रेलर को यूट्यूब पर 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म में प्रभास के अलावा, चकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, एवलिन शर्मा और मुरली शर्मा अहम किरदारों में नजर आएंगे।

फैंस की दीवानगी से खुश हुए प्रभास, प्री-रिलीज इवेंट में लगाया ‘बाहुबली’ का 70 फीट ऊंचा कट आउट…

देखिए फिल्म साहो का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply