‘ये रिश्ता…फेम मोहिना कुमारी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ये तस्वी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कुमारी (Mohina Kumari) और सुयश रावत (Suyesh Rawat) की रिसेप्शन कल यानी कि 28 नवंबर को दिल्ली में रखी गई जिस दौरान स्पेशल गेस्ट पीएम नरेंदर मोदी (Narendera Modi) उन्हें बधाई देने पहुंचे।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘ये रिश्ता…फेम मोहिना कुमारी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ये तस्वी
मोहिना कुमारी के रिसेप्शन की झलक (फोटो : इंस्टाग्राम )

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कुमारी (Mohina Kumari) ने हाल ही में सुयश रावत (Suyesh Rawat) के साथ शादी की थी। इन दोनों शादीशुदा जोड़े का रिसेप्शन कल यानी कि 28 नवंबर को दिल्ली में रखा गया जिस दौरान सबसे ज्यादा स्पेशल गेस्ट पीएम नरेंदर मोदी (Narendera Modi) उन्हें बधाई देने पहुंचे।

जी हाँ, भारत के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी खुद मोहिना को आशीर्वाद देने पहुंचे। उन्हें शादी में आया देख कर हर कोई बेहद खुश है। एक फोटो में मोहिना उनके साथ सेल्फी लेते हुए भी नज़र आती है।

मोहिना तो खुश है ही पर मोदी को देखकर  घरवालों की भी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। हर कोई मोदी के साथ फोटो खिंचाने से पीछे नहीं हट रहा।

मोहिना ने इन सारी खूबसूरत पिक्चर्स को सोशल मीडिया (Social Media) पर साँझा किया है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

दूसरी ओर मोहिना इस ग्रैंड रिसेप्शन में लाइट बेबी पिंक कलर के ट्रेडिशनल अवतार में कमाल की लग रही है। उनका ये लुक मोहिना की खूबसूरती को ओर बढ़ा रहा है।

 

बता दें कि मोहिना और सुयश 14 अक्टूबर 2019 को शादी के बंधन में बंधे थे। ये एक रॉयल वेडिंग थी। इस शादी में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो की पूरी स्टार कास्ट ने हिस्सा लिया था। मोहिना इस सीरियल में ‘कीर्ति सिंघानिया’ (Kirti Singhaniya) के रोल में नज़र आई थी। इसके इलावा, उन्होंने डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) में भी भाग लिया था।

आपको मोहिना की ये पिक्चर्स कैसी? हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

 

हिंदी रश की लेटेस्ट वीडियो में देखें टीवी जगत की टॉप खबरें : 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply