टीवी की सुपरस्टार एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की तस्वीर, पहचान कर बताइए कौन है ये?

बाल दिवस के मौके पर फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की इस अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
टीवी की सुपरस्टार एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की तस्वीर, पहचान कर बताइए कौन है ये?
हिना खान की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की ‘अक्षरा’ कहें या ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) ‘कोमोलिका’ (Komolika)? आज हिना खान (Hina Khan) किसी भी पहचान की मोहताज़ नहीं है। हिना अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। 14 नवंबर यानी कल बाल दिवस के मौके पर भी हिना खान पोस्ट शेयर करने से अपने आप को नहीं रोक पाई। इंस्टाग्राम के जरिए उन्होंने अपनी बचपन की तस्वीरों को साँझा किया है। जिसमें हिना अपने छोटे भाई आमिर खान ( Aamir Khan) के साथ नज़र आ रही है।

हिना खान ने बाल दिवस के मौके पर इंस्टाग्राम के द्वारा अपने बचपन की तस्वीरें को पोस्ट किया है। जिसका कैप्शन है, ‘हमेशा एक राजकुमारी, खासतौर पर अपने पिता जी की, हमारी तरफ से चिल्ड्रन डे की बधाई।’

उनकी पहली तस्वीर में वे एक सफेद रंग की फ्रॉक में सचमुच एक राजकुमारी की तरह नज़र आ रही है। इसमें वे अपने भाई आमिर खान के साथ खड़ी है।

 

 

हिना की दूसरी फोटो में भी वे आमिर के साथ है। जिससे ये पता चलता है की वे अपने भाई के बेहद करीब है। ज्यादातर फोटो में वे हस्ते हुए नज़र आ रही है। इससे आप अंदाजा लगा ही सकते कि हमारी आज की ‘कोमोलिका’ बचपन में कितनी शरारती थी।

 

आपको बता दें कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में स्टार प्लस (Star Plus) के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ से की थी। टीवी के पॉपुलर शो ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ में वो ‘कोमोलिका’ के किरदार में नज़र आई थी। पर बहुत जल्द ही उनकी ये जगह आमना शरीफ ने ले ली। हिना खान जल्द ही विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फिल्म ‘हैक्ड’ (Hacked) में नज़र आएंगी।

 

 

हिंदी रश के वीडियो में देखिये पार्थ सामथान ने ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ में हिना खान को रिप्लेस करने के बारे में क्या कहा?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply