OMG! पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जल्द बंधेंगे विवाह बंधन में? शादी का कार्ड हो रहा हैं वायरल, देखें तस्वीरें

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी। उन दोनों की बढ़ती नज़दीकियों ने पारस और आकांशा पूरी की जोड़ी को तोड़ दी। लेकिन बता दें, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पारस और माहिरा ने कहा […]

  |     |     |     |   Published 
OMG! पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जल्द बंधेंगे विवाह बंधन में? शादी का कार्ड हो रहा हैं वायरल, देखें तस्वीरें
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी। उन दोनों की बढ़ती नज़दीकियों ने पारस और आकांशा पूरी की जोड़ी को तोड़ दी। लेकिन बता दें, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पारस और माहिरा ने कहा कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है। अभी मिली खबर के मुताबिक दोनों जल्द विवाह बंधन में बंधने वाले है। जी हां आपने सही सुना, पहिरा जल्द हमेशा के लिए एक-दुसरे के हो जायेंगे।

हाल ही में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में नजर आये थे। उनकी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई थी। उनकी म्यूजिक वीडियो को वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थे। हाल ही पारस छाबड़ा ने फैन पेज ने शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उसमें लिखा हैं पारस वेड्स माहिरा। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा की एक साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में पारस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सायरी बोल रहे है। कैप्शन में लिखा है, “This is for you ❤️” कहीं ये माहिरा के लिए तो नहीं? क्योंकि उन्होंने हैसटैग #pahira का इस्तेमाल किया है।

कहीं ये माहिरा के लिए तो नहीं? क्योंकि उन्होंने हैसटैग #pahira का इस्तेमाल किया है। लगता हैं इस लॉकडाउन में पारस माहिरा को बहुत याद कर रहे है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply