नील मोटवानी-विंध्या तिवारी रोके के बाद अगले साल कर सकते हैं शादी, कुछ ऐसा है उनका वेडिंग प्लान

नील मोटवानी (Neel Motwani) -विंध्या तिवारी (Vindhya Tiwary) जल्द ही शादी करने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपल अगले साल शादी (Wedding) कर सकता है। कपल का वेडिंग प्लान क्या होगा उसके बारे में सारी जानकारियां जानिए यहां।

Author   |     |     |     |   Updated 
नील मोटवानी-विंध्या तिवारी रोके के बाद अगले साल कर सकते हैं शादी, कुछ ऐसा है उनका वेडिंग प्लान
अगले साल शादी कर सकते हैं नील मोटवानी-विंध्या तिवारी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

टीवी एक्टर नील मोटवानी (Neel Motwani) जोकि ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘वारिस’ सीरियल में नजर आ चुके हैं, उन्हें पिछले साल एक्ट्रेस विंध्या तिवारी (Vindhya Tiwary) को डेट करने की बात को कंफर्म किया था। इसके बाद से उनका रिश्ता और भी मजबूत होता जा रहा है। इतना ही नहीं ये दोनों जल्द ही अपने रिश्तों को एक नया नाम देने वाला है। दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपल अगले साल शादी (Wedding) कर सकता है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक ये जोड़ी अगले साल जनवरी 2020 में शादी करेगी। इसी बारे में बात करते हुए  विंध्या तिवारी (Vindhya Tiwary Neel Motwani Wedding) ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि उन्होंने शादी की तारीख अभी तक फाइनल नहीं की है। एक्ट्रेस ने कहा, “फिलहाल हमने अभी तक शादी की डेट तय नहीं की है, लेकिन हमें पूरा यकीन है कि हम एक दूसरे के साथ अपनी पूरी लाइफ बिताना चाहते हैं और जल्द ही शादी करना चाहते हैं। शादी हिंदू रीति-रिवाजों और कुंडलियों के मुताबिक ही होगी। अभी के लिए  नील और मैं एक दूसरे के साथ  को पूरी तरह से एंजॉय कर रहे हैं।

इसके साथ ही अपनी शादी के बारे में और आगे बात करते हुए विंध्या टेली ने चक्कर को बताया कि सगाई और शादी बैक टू बैक होगी। मैं चाहता हूं कि नील अपने घुटनों पर बैठकर मुझे प्रपोज करे। इसके अलावा शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी और रिसेप्शन मुंबई में होगा।’ नील और विंध्या एंड टीवी के शो ‘वारिस’ के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे और बाद में एक दूसरे को डेट कर शुरु कर दिया था। कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, इस जोड़े ने जुलाई 2018 में रोका कर लिया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply