Nach Baliye 9: शो में नई जोड़ी के तौर पर नजर आ सकते हैं अनुराग और प्रेरणा, कोमोलिका भी लगाएगी मंच पर तड़का

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में जल्द ही अनुराग (Prerna) और प्रेरणा (Anurag) की जोड़ी जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हुई नजर आएगी, लेकिन यहां पर भी कोमोलिका (Komolika) इस कपल के बीच जबरदस्त तड़का लगाएगी।

  |     |     |     |   Published 
Nach Baliye 9: शो में नई जोड़ी के तौर पर नजर आ सकते हैं अनुराग और प्रेरणा, कोमोलिका भी लगाएगी मंच पर तड़का
नच बलिए 9 में अनुराग और प्रेरणा (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) की हाल ही में शानदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो में 12 सेलिब्रिटी जोड़ियों आपस में एक दूसरे को कॉम्पिटेशन देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, इस बीच अब शो में 13वीं जोड़ी भी एंट्री करती हुई आपको दिखाई देंगी। चैनल स्टार प्लस (Star Plus) ने इस बात पर से पर्दा उठा दिया है कि आखिर वो 13वीं जोड़ी कौन सी होने वाली है। शो में नई जोड़ी के तौर पर कसौटी जिंदगी की 2 ( Kasautii Zindagii Kay 2) के स्टार्स एर्रिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) और पार्थ समथान (Parth Samthaan) नजर आ सकती हैं। उनकी डांस परफॉर्मेंस से जुड़ा हुआ वीडियो चैनल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है।

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नच बलिए 9 (Nach Baliye 9 Show) के आने वाल एपिसोड से जुड़ा हुआ एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें प्रेरणा और अनुराग यानी पार्थ और एरिका जब तक है जान  फिल्म के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी डांस परफॉर्मेंस के बाद शो के होस्ट मनीष पॉल स्टेज पर कोमोलिका यानी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को बुलाते हैं, जोकि दोनों के बीच कुछ दिलचस्प ट्विस्ट लाने के लिए तैयार होती है। प्रोमों में एर्रिका पिंक कलर के गाउन में बेहद ही खूबसूरत और एक्टर पार्थ  पिंक कलर के कोट और ब्लैक कलर के पेंट में हैंडसम नजर आ रहे हैं, लेकिन ऐसे सवाल भी उठ रहा है कि क्या ये जोड़ी सही में शो का हिस्सा होगी? क्योंकि न तो ये जोड़ी एक्स कपल है और न ही ये गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड या फिर शादीशूदा  है। आगे क्या होने वाला है ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता लगेगा।

यहां देखिए शो से जुड़ा नया प्रोमो

शो से जुड़े अबतक के अपडेट के बारे में बात करें तो  कीथ सेक्विएरा और रोशेल राव शो से बाहर हो गए हैं। साथ ही, शांतनु माहेश्वरी की पार्टनर नित्यामी शिर्के के घुटने में चोट लगी थी और रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वह इस हफ्ते व्हीलचेयर पर अपने पार्टनर के साथ परफॉर्म करेंगी।

Nach Baliye 9: शो में अब नहीं दिखेगा अनीता हसनंदानी- रोहित रेड्डी का जादू, इस वजह से लगा डांस जर्नी पर ब्रेक

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply