Nach Baliye 9: शो में अब नहीं दिखेगा अनीता हसनंदानी- रोहित रेड्डी का जादू, इस वजह से लगा डांस जर्नी पर ब्रेक

नच बलिए 9 में अब अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और उनके पार्टनर रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) डांस करते हुए नजर नहीं आएंगे। इसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है।

  |     |     |     |   Published 
Nach Baliye 9: शो में अब नहीं दिखेगा अनीता हसनंदानी- रोहित रेड्डी का जादू, इस वजह से लगा डांस जर्नी पर ब्रेक
नच बलिए 9 में नजर नहीं आएंगे अनीता हसनंदानी- रोहित रेड्डी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) की हर जोड़ी एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देने के लिए खुद को पूरी से तैयार करने में जुटी हुई है, जिसके चलते उनकी मेहनत शो के सेट पर साफ दिखाई देती है। इसी बीच इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि नच बलिए के आने वाले एपिसोड में नागिन सीरियल की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और उनके पार्टनर रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। इसकी वजह है अनीता के पति रोहित की सेहत खराब होना।

दरअसल स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani Rohit Reddy) के पति रोहित रेड्डी को जैंडिस हो गया है, जिसके चलते उन्हें पूरी तरह से आराम करने के लिए कहा गया है। जबकि 29 जुलाई 2019 को नच बलिए के दूसरे हफ्ते की शूटिंग हुई है, लेकिन इसके बावजूद रोहित के बीमार होने की वजह से अनीता और वो इस बार अपनी परफॉर्मेंस नहीं दे पाएंगे।

वहीं, नच बलिए 9 के पहले एपिसोड में एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपनी परफॉर्मेंस से बिल्कुल भी खुश नहीं थी। डांस परफॉर्मेंस के दौरान उनका पैर फिसल गया था और वो अच्छे से अपना डांस नहीं कर पाई। इतना सब हो जाने के बाद भी शो के जज ने उन्हें अच्छे नंबर दिए और उन्हें निराश ना होने की सलाह दी। अनीता ने जज से आगे अच्छी परफॉर्मेंस देने का वादा किया था, लेकिन लगता है कि अब ऐसा नहीं हो पाएगा। नच बलिए 9 की बात करें तो इस शो ने आते ही टीवी टीआरपी रिपोर्ट में अपनी खास जगह बनाई है।

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply