Nach Baliye 9: आज रात नच के मंच पर अपने पार्टनर संग टीवी स्टार्स थिरकाएंगे कदम, सलमान खान करेंगे बड़ा खुलासा

आज रात यानी शुक्रवार के दिन रात आठ बजे नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) शुरु होने वाला है। इस शो की शुरुआत से पहले देखिए सलमान खान (Salman Khan) का बिल्कुल अलग अंदाज।

Author   |     |     |     |   Published 
Nach Baliye 9: आज रात नच के मंच पर अपने पार्टनर संग टीवी स्टार्स थिरकाएंगे कदम, सलमान खान करेंगे बड़ा खुलासा
नच बलिए 9 आज रात 19 जुलाई से होगा शुरु (फोटो साभार- मानव/विरल)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) आज से लोगों के बीच रात आठ बजे स्टार प्लस पर शुरु होने वाला है। यानी आप सभी का इंतजार अब खत्म हो चुका है। आज रात  सलमान खान (Salman Khan) खुद करने वाले है शो के कंटेस्टेंट के पार्टनर का खुलासा। भले ही ये शो वैसे शनिवार और रविवार को दिखाया जाने वाला है, लेकिन इसकी शानदार शुरुआत इस शुक्रवार से होने वाली है। नच बलिए 9 की शुरुआत कितनी धमाकेदार होगी, उसकी कुछ झलक एक वीडियो के जरिए दिखाई गई है।

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9 Grand Premier) शुरु होने में महज कुछ ही घंटे बाकी है, लेकिन इससे पहले स्टार प्लस के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि नच बलिए 9 की कहानी में एक्स हसीना भी होगी और एक्स दीवाना भी होगा। इतना ही नहीं खुद सलमान खान कहते हुए नजर आए हैं कि नच बलिए 9 कुछ दिलों को जोड़कर फिर से  एक करेगा। इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि वह खुद सभी को मसाला देते हुए इस शो में नजर आएंगे।

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा ये खास वीडियो…

जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें कहां हम कहां तुम के स्टार्स  करण वी ग्रोवर और दीपिका ककर बेहद ही शानदार परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दिए है। वहीं, दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया भी ब्लैक कलर के आउटफिट में डांस करते नजर आएं हैं। कुल मिलकर कहें तो नच बलिए 9 का आज का एपिसोड बेहद ही शानदार और फुल एंटरटेनमेंट से भरा होने वाला है। आपको नच बलिए 9 का ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

Nach Baliye 9: सेट पर मधुरिमा तुली से लड़ाई पर बोले विशाल आदित्य- झगड़े की वजह से नहीं छोड़ सकता शो

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply