Nach Baliye 9: नच के मंच पर पहुंचेंगे गोविंदा, रवीना टंडन संग इन पॉपुलर गानों पर कदम थिरकाते आएंगे नजर

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के आने वाले एपिसोड में गोंविदा (Govinda) स्पेशल जज के रूप में नजर आएंगे। इतना ही नहीं, शो में गोविंदा रवीना टंडन (Raveena Tondon) के साथ किसी डिस्को में जाए और आंखियों से गोली मारे जैसे गानों पर थिकरते नजर आएंगे

  |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: नच के मंच पर पहुंचेंगे गोविंदा, रवीना टंडन संग इन पॉपुलर गानों पर कदम थिरकाते आएंगे नजर
गोविंदा नच बलिए 9 में नजर आएंगे(फोटो:ट्विटर)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) शुरू हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी कई सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर स्टेज पर कदम थिरकाते नजर आ रहे हैं। इस बार कुछ कंटेस्टेंट अपने एक्स के साथ भी ठुमके लगाते दिख रहे हैं। जैसा कि हर सीजन में जज के अलावा कोई ना कोई सेलिब्रिटी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आता है ऐसा ही इस बार भी हो रहा है।

नच बलिए 9 के आने वाले एपिसोड में गोंविदा (Govinda In Nach Baliye 9) स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे और उनके साथ उनकी वाइफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) भी दिखेंगी। इस बार एपिसोड का थीम ‘पति, पत्नी और वो’ होगा। शो में गोविंदा रवीना टंडन (Raveena Tondon) के ‘साथ किसी डिस्को में जाए’ और ‘आंखियों से गोली मारे’ जैसे गानों पर थिकरते नजर आएंगे।

इस बारे में बात करते हुए शो के प्रोडक्शन हाउस के एक सोर्स ने बताया, ‘जब बात डांस की आती है, तो गोविंदा इसमें मास्टर हैं। अपने सिग्नेचर डांस मूव्स के लिए भी वो जाने जाते हैं। फिल्मों में हमने गोविंदा और रवीना की जोड़ी देखी है, लेकिन छोटे पर्दे पर इन्हें साथ देखना वाकई में दिलचस्प होगा।’ लेकिन आपको बता दें कि इस एपिसोड में सलमान खान नजर आएंगे।

गौरतलब हो कि कुछ वक्त पहले ही गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कई खुलासे करते हुए बताया था कि 2009 में आई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म अवतार (Avtaar Movie) के डायरेक्टर जेम्स कैमरन ने उन्हें अहम किरदार ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए माना कर दिया। एक्टर ने ये भी बताया कि फिल्म का टाइटल अवतार रखने की सलाह जेम्स को उन्होंने ही दी थी।

सिर्फ अवतार ही नहीं, संजय लीला भंसाली की इस सुपरहिट फिल्म को भी गोविंदा ने कहा था ना, अब हो रहा है पछतावा…

 यहां देखिए गोविंदा का करियर किस वजह से डूबा, वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply