सिर्फ अवतार ही नहीं, संजय लीला भंसाली की इस सुपरहिट फिल्म को भी गोविंदा ने कहा था ना, अब हो रहा है पछतावा

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) जब से आपकी अदालत में क्या पहुंचे तब से वो मीडिया की सनसनी बन गए हैं। जी हां हाल ही में एक्टर ने हॉलीवुड फिल्म अवतार (Avatar) का ऑफर ठुकराने की बात कही थी। अब इस लिस्ट में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की एक सुपरहिट फिल्म भी जुड़ गई है।

  |     |     |     |   Updated 
सिर्फ अवतार ही नहीं, संजय लीला भंसाली की इस सुपरहिट फिल्म को भी गोविंदा ने कहा था ना, अब हो रहा है पछतावा
आपकी अदालत में एक और फिल्म का खुलासा करते हुए गोविंदा (फोटो-इंस्टाग्राम)

90 के दशक हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, दुल्हे राजा जैसी शानदार फिल्मों से रातों-रात बॉक्स ऑफिस की चमक बढ़ाने वाले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) की भले ही आज-कल की चका-चौंध में उनकी धमक कम हो गई हो लेकिन अपने हास्य छवि के कारण वो हमेशा अपने फैंस को प्रिय रहे हैं। जिस तरीके से उन्होंने बॉलीवुड में एक मजबूत आधार खड़ा किया है उसको आसानी से नहीं भुलाया जा सकता। लेकिन अब उसी एक्टर को बॉलीवुड में वापिसी के लिए कड़ी जद्दोजहत करनी पड़ रही है।

हाल ही में एक्टर आप की अदालत में पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से अनजान कुछ अनसुने पन्नों से पर्दा उठाया था। जिसमें हॉलीवुड फिल्म अवतार को ठुकराने का मामला भी सामने आया था। उसी कड़ी में एक और खुलासा करते हुए गोविंदा ने बताया की उन्हें साल 2002 की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म देवदास ऑफर हुई थी। जिसे करने से उन्होंने साफ़ मना कर दिया था। जी हां, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशक में बनी फिल्म देवदास में गोविंदा को चुन्नी लाल बाबू का किरदार सिल्वर पर्दे पर जीने का मौका मिला था। लेकिन गोविंदा ने ये कहते हुए फिल्म से किनारा कर लिया की वो एक साइड भूमिका वाली फिल्म नहीं करना चाहते हैं। उसके बाद फिल्म में देवदास के दोस्त चुन्नी लाल का किरदार जैकी श्रॉफ ने निभाया था।

 

हाल ही में इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं उस समय सुपरस्टार था। ये किरदार मेरी बची हुई इमेज को एक साइड कर देता। ये बात मेरे दिल-दिमाग में बैठ गई थी। मैंने संजय से पूछा की आपको मेरे में चुन्नी लाल कहां से दिखता है। मुझे लगा ठीक है आप एक डायरेक्टर हो, अच्छी बात है पर आप मुझे यहीं रोल क्यों दे रहे हो। मैंने कहा की आप एक काम करो शाहरुख से कहो की वो मुझसे आकर कहें तब मैं एक बार दोस्ती की खातिर इस फिल्म को कर भी दूंगा। क्योंकि हमने साथ में कभी भी कोई फिल्म नहीं की है।

आपको बताते चलें की देवदास के इंकार करने के बाद गोविंदा के करियर पर इसका ज्यादा असर नहीं पड़ा, क्योंकि 2002 में रिलीज हुई अभिनेता की चार बड़ी फिल्में प्यार दीवाना होता है, अखियां से गोरी मार, वाह! तेरा क्या कहना और चलो इश्क लड़ाए हिट हुई थी।

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद बड़े पर्दे पर इस फिल्म से करेंगी वापसी, दिखेगा उनका अब तक का सबसे अलग किरदार

यहां देखिए जब गोविंदा ने बताया की दीपवीर की शादी में बजे थे उनके गाने…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply