सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल बाद एक साथ करेंगे काम, दबंग 3 के बाद पर्दे पर दिखेगी ये लव स्टोरी

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद एक बार फिर एक लव स्टोरी फिल्म के लिए बॉलीवुड के दबंग खान और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने हाथ मिलाया है।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल बाद एक साथ करेंगे काम, दबंग 3 के बाद पर्दे पर दिखेगी ये लव स्टोरी
'दबंग 3' फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम शुरु करेंगे सलमान खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साल 1999 में रिलीज हुई सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ ने उस समय कई रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म तो सुपरहिट रही ही थी, फिल्म के गाने भी सुपर-डुपरहिट रहे थे। इस फिल्म के बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने फिर कभी साथ काम नहीं किया। उनके बीच विवाद की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब दोनों अपने गिले-शिकवे भुला चुके हैं और 19 साल बाद एक बार फिर साथ आने की तैयारी कर रहे हैं। एक लव स्टोरी फिल्म के लिए सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने हाथ मिलाया है।

मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार, संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के लिए सलमान खान से संपर्क किया था। सलमान खान को कहानी पसंद आई है और वह इस फिल्म को करने के लिए राजी हो गए हैं। फिल्म की बेसिक स्क्रिप्ट तैयार है और फिल्ममेकर्स इस लव स्टोरी के अन्य किरदारों और टीम की तलाश में जुटे हैं। संजय लीला भंसाली अभी इसके स्क्रीनप्ले पर काम कर रहे हैं। अभी साफ नहीं हो पाया है कि क्या यह एक पीरियड फिल्म होगी या फिर इस बार संजय लीला भंसाली दर्शकों के सामने नए जेनरेशन की लव स्टोरी पेश करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म के लिए म्यूजिक खुद निर्देशक संजय लीला भंसाली तैयार करेंगे। भंसाली प्रोडक्शंस के सीईओ ने भी दबंग खान और संजय लीला भंसाली के साथ आने की खबर की पुष्टि की है। माना जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट किसी लीडिंग एक्ट्रेस को ही कास्ट किया जाएगा। संजय लीला भंसाली की पिछली तीन फिल्मों पर गौर करें तो तीनों ही फिल्मों में दीपिका पादुकोण दिखाई दी थी। संजय दीपिका के काम को काफी पसंद करते हैं और यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में सलमान के अपोजिट वह दीपिका को कास्ट कर सकते हैं। सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग ‘दबंग 3’ की शूटिंग खत्म होने के बाद शुरू करेंगे। इस साल के अंत तक यह फिल्म फ्लोर पर जाएगी।

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply