शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद बड़े पर्दे पर इस फिल्म से करेंगी वापसी, दिखेगा उनका अब तक का सबसे अलग किरदार

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लंबे वक्त बाद शब्बीर खान की फिल्म निकम्मा (Nikamma Movie) से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इसे लेकर खुशी जताई और अपने रोल को लेकर कई बातें बताई। जानिए एक्ट्रेस ने इस बारे में क्या कहा।

  |     |     |     |   Updated 
शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद बड़े पर्दे पर इस फिल्म से करेंगी वापसी, दिखेगा उनका अब तक का सबसे अलग किरदार
शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी(फोटो

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि, वो कई रियालिटी शो में बतौर जज नजर आती रहती हैं और उनका खूबसूरत अंदाज लोगों को देखने मिलता है। इतना ही नहीं, उन्होंने 2014 में आई फिल्म ढिश्कियाऊं का बतौर प्रोड्यूसर हिस्सा भी रही थीं और स्पेशल अपीरियंस में नजर आईं थी, लेकिन किसी फिल्म में उन्हें दमदार रोल में देखे जमाना हो गया।

लेकिन अब ये जल्द ही कमबैक करने वाली हैं। आखिरी बार 2007 में फिल्म ‘मेट्रो’ में नजर आने के बाद ये एक्ट्रेस जल्द ही अपने फैंस को दोबारा अपनी एक्टिंग से एंटरटेंन करती नजर आएंगी। शिल्पा शेट्टी शब्बीर खान (Sabbir Khan Movies) की एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘निकम्मा (Nikamma Movies)’ से बडे़ पर्दे पर वापसी कर रही हैं। अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा-

ये एक अच्छा अनुभव है और बड़े पर्दे पर वापसी करने को लेकर एक्साइटेड हूं। ये एक यूनिक प्रोजेक्ट है और शब्बीर के साथ काम करने को लेकर काफी पॉजिटिव हूं। फिल्म में मैं जो किरदार निभा रही हूं वो मुझे काफी पसंद आया। ऐसा रोल मैंने पहले कभी नहीं किया है। ऑडिएंस मुझे नए अवतार में देखेगी।

वहीं, इस बारे में बात करते हुए शब्बीर खान ने कहा, ‘शिल्पा घर-घर में पसंद की जाती हैं। वो इस चीज को लेकर काफी सतर्क थी कि उनका कमबैक रोल सबसे अलग और खास हो। मैं उनके फैंस के बीच उन्हें दोबारा लेकर आ रहा हूं और मुझे उनके साथ काम करने की खुशी है।’

हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने इस रोल के पूरे में पूरी तरह खुलासा नहीं किया, लेकिन यकीनन उन्हें फिर से फिल्मों में देखना उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी साबित होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) और शिर्ले सेतिया (Shirley Setia)की जोड़ी नजर आएगी। शिर्ले एक यूट्यूब सेंसेशन हैं और सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी।

Oops मोमेंट का शिकार होने से बची एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, वीडियो में देखिए कैसे संभालती नजर आईं अपनी ड्रेस…

शिल्पा शेट्टी को गुस्सा भी आता है, देखिए यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply