गोविंदा को ऑफर हुआ था हॉलीवुड फिल्म अवतार में ये बड़ा रोल, इस वजह से एक्टर ने ठुकराई थी मूवी

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था की उन्हें हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म अवतार (Avatar) का ऑफर आया था। लेकिन किसी निजी कारणों की वजह से एक्टर ये फिल्म नहीं कर सके।

Author   |     |     |     |   Updated 
गोविंदा को ऑफर हुआ था हॉलीवुड फिल्म अवतार में ये बड़ा रोल, इस वजह से एक्टर ने ठुकराई थी मूवी
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा सुपरहिट फिल्म अवतार के बारे में बात करते हुए (फोटो-इंस्टाग्राम)

पिछले काफी समय से बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) को कौन भूल सकता है। अपने फ़िल्मी करियर में एक बाद एक शानदार फिल्म देने वाले गोविंदा ने हाल ही में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ किस्से सभी के सामने खुलकर रखें। अपनी बात को जगजाहिर करते हुए गोविन्दा ने एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसे सुनकर हम भी हैरान रह गए। अरे रुकिए जनाब! ये कोई गलत काम नहीं बल्कि एक गलत निर्णय था।

साल 2009 में आई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म अवतार (Avatar) तो याद ही होगी आपको जिसने पूरी दुनिया में तहलका मचा कर रख दिया था। पहली बार 3डी एनिमेटेड में बड़े पर्दे पर आई इस फिल्म ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद इसके डायरेक्टर जेम्स कैमरून (James Cameron) ने फिल्म से जुड़े चार और पार्ट्स लाने की घोषणा की थी। लेकिन यहां जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा वो ये की क्या आप जानते हैं कि गोविंदा को इस सुपर‍हिट फिल्म में अहम किरदार का ऑफर मिला था।

हाल ही में इंडिया टीवी के फेमस शो आप की अदालत में पहुंचे एक्टर गोविंदा ने इस बात का खुलासा किया की हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स कैमरन ने उन्हें फिल्म में अहम किरदार ऑफर किया था। जिसके बाद बातचीत में उन्होंने ही जेम्स कैमरन को फिल्म का नाम अवतार रखने के लिए सजेस्ट किया था। अपनी बात को रखते हुए उन्होंने कहा की, ‘मैंने ही जेम्स कैमरन को इस फिल्म का टाइटल दिया था। मैंने उनसे कहा था कि फिल्म जबरदस्त हिट होगी।

 

अपनी बात को पूरा करते हुए एक्टर ने बताया, मैंने जेम्स कैमरन से ये भी कह दिया था कि तुम इस फिल्म को आने वाले 7 सालों में भी पूरा नहीं कर पाओगे। जिसके बाद कैमरन मेरी ये बात सुनकर मुझ पर बहुत ही गुस्सा हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने कहा कि तुम ऐसे कैसे कह सकते हो तुम पिक्चर को 7 साल तक नहीं बना पाओगे।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस बात से उन्हें सबसे ज्यादा आता है गुस्सा

यहां देखिए यहां देखिए गोविंदा का करियर किस वजह से डूबा, वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply