अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस बात से उन्हें सबसे ज्यादा आता है गुस्सा

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma On Pregnancy Rumours)) ने प्रेग्नेंसी की खबरें काफी दिनों से सुनने मिल रही हैं। अब एक्ट्रेस ने इस पर बात करते हुए कई चीजों से पर्दा उठाया है। जानिए क्या कहा उन्होंने

  |     |     |     |   Updated 
अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस बात से उन्हें सबसे ज्यादा आता है गुस्सा
अनुष्का शर्मा की तस्वीर (फोटो:ट्विटर)

जब भी कोई एक्ट्रेस शादी करती हैं, उसके कुछ वक्त बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आनी शुरू हो जाती हैं। हालांकि, ज्यादातर मामलों में ये अफवाह ही साबित होती है। ऐसा ही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ है। ये एक्ट्रेस 2017 में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। तबसे आए दिन एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरें सुनने मिल रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस पर बात करते हुए कई बातें बताई।

फिल्मफेयर के साथ हुए एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma On Pregnancy Rumours) ने प्रेग्नेंसी (Pregnancy Tips) की अफवाहों पर बात करते हुए कहा, ‘जब आप शादी कर लेती हैं, तो लोग हमेशा पूछते हैं कि क्या वो प्रेग्नेंट है? लोग ऐसी चीजें पढ़ना पसंद करते हैं जो हकीकत में है ही नहीं।’ वहीं, लोगों की ऐसी सोच के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा-

जब एक्ट्रेस शादी करती है, तो उसकी प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगती हैं। जब डेटिंग कर रही हैं, तो शादी की खबरें आती हैं। ये अजीब है। दूसरों को आप उनकी जिंदगी जीने दें। हर चीज में इतनी जल्दबाजी क्या है? इसके बाद जिनके बारे में खबरें आती हैं वो आए दिन उसकी सफाई देते रहते हैं और इससे मुझे बेहद चिढ़ है और गुस्सा आता है। क्या मुझे सफाई देने की जरूरत है? नहीं!

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘जब भी कोई एक्ट्रेस शादी करती है, लोगों के पास उन्हें लेकर बातें करने के लिए कुछ ना कुछ होता है। अगर कोई एक्ट्रेस ढीले-ढाले कपड़े पहन रही, तो इसका ये मतलब नहीं कि वो प्रेग्नेंट है। कई बार ऐसे कपड़े ट्रेंड में रहते हैं। ऐसी कानाफूसी को लेकर आप कुछ नहीं कर सकते हैं।  बस इग्नोर कीजिए।’ आपको बता दें कि आखिरी बार ये एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थी।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की क्यूट केमिस्ट्री देखकर फैंस ने जताया प्यार…

वीडियो में देखिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लाइफस्टाइल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply