अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की फिर दिखी क्यूट केमिस्ट्री, कुछ इस तरह पब्लिकली एक दूसरे के लिए प्यार जताते आए नजर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ डिनर करते नजर आए। इस मौके की एक फोटो सोशल मीडिया पर नजर आई जिसमें विराट बातें कर रहे हैं और अनुष्का उन्हें बड़े प्यार से देख रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की फिर दिखी क्यूट केमिस्ट्री, कुछ इस तरह पब्लिकली एक दूसरे के लिए प्यार जताते आए नजर
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा(फोटो:इंस्टाग्राम)

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अभी का वक्त काफी एक्साइटमेंट से भरा है। इस समय सभी फैंस आईपीएल के खुमार में डूबे हैं। हर साल होने वाला आईपीएल मैच ढेर सारे एक्साइटमेंट से भरा होता है। लेकिन इस बार आईपीएल में एक खूबसूरत नजारा देखने को मिला है। एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है जिसमें अनुष्का शर्मा विराट कोहली को देखकर बड़े प्यार से मुस्कुरा रही हैं। उनका यूं विराट को देखना इस कपल की क्यूट केमिस्ट्री को बयां कर रही है।

आपको बता दें कि ये कपल दिल्ली में विराट के रेस्टोरेंट में साथ साथ नजर आए। लेकिन इस मौके पर वो अकेले नहीं थे, बल्कि पूरा रॉयल चैलेंजर्स बैंगोलर की टीम थी। गौरतलब हो कि आईपीएल में विराट इसी टीम की तरफ से खेलते हैं और वो उसके कैप्टन भी हैं। इसी मौके की उनकी एक फोटो रेस्टोरेंट के सोशल मीडिया पर नजर आई जिसमें अनुष्का बड़े प्यार से विराट को देख रही है, जो बातें करते हुए कुछ समझा रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का इस तरह से प्यारा और क्यूट अंदाज देखने मिला है। इससे पहले भी ये दोनों कई मौकों पर अपनी ऐसी ही केमिस्ट्री से तारीफें पा चुके हैं। कुछ वक्त पहले ही उनका एक वीडियो वारल हुआ था जिसमें ये दोनों लेजर टैग गेम खेलते नजर आए थे। उनका ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था। आपको इस कपल का ये प्यार भरा अंदाज कैसा लगा कमेंट करके बताएं।

वीडियो में देखिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नेट वर्थ और लाइफस्टाइल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply