नागिन 5 में सबसे शक्तिशाली नागिन बनकर आएंगी हिना खान, खुलेंगे बरसों पुराने राज

नागिन के किरदार में एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) नजर आएंगी। हिना खनन का फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया है। हिना इच्छाधारी नागिन के किरदार में खतरनाक लग रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
नागिन 5 में सबसे शक्तिशाली नागिन बनकर आएंगी हिना खान, खुलेंगे बरसों पुराने राज
नागिन 5 से सामने आई हिना खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

टेलीविजन जगत का फेमस सीरियल नागिन (Naagin) के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। सुपरनैचुरल शो नागिन का नया सीजन नागिन 5 (Naagin 5) जल्द ही शुरू होने वाला है। इस बार नागिन के किरदार में एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) नजर आएंगी। हिना खनन का फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया है। हिना इच्छाधारी नागिन के किरदार में खतरनाक लग रही हैं।

कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें हिना खान को सबसे पावरफुल इच्छाधारी नागिन बताया गया है। कलर्स ने इंस्टाग्राम पर इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है “खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा।” प्रोमो में सर्वश्रेष्ठ नागिन के चेहरा का खुलासा हुआ है। हिना खान नागिन के अवतार में शानदार लग रही हैं। इससे पहले नागिन 5 का पोस्टर रिलीज हुआ था उसमें हिना की झलक देखने को मिली थी।

नागिन 5 कब से टेलीकास्ट होगा इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। नागिन के इस नए अवतार ने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है। शो के टाइमिंग को लेकर बताया गया है कि ये शनिवार और रविवार रात 8 बजे से आएगा। बता दें फैंस की इस डिमांड को देखते हुए एकता कपूर ने इस बार नागिन के किरदार में हिना का कास्ट किया।

ये हिना खान का पहला सुपरनैचुरल शो है। इससे पहले हिना ‘सास बहू शोज और रियलिटी सीरियल्स’ में ही नजर आई थीं। हिना से पहले मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, निया शर्मा नागिन का रोल प्ले कर चुकी हैं।

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- सुशांत रिया से ब्रेकअप चाहते थे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply