अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- सुशांत रिया से ब्रेकअप चाहते थे

सुशांत की पूर्व गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी बिहार पुलिस को सुशांत और रिया के बारे में कुछ अहम बाते बताई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- सुशांत रिया से ब्रेकअप चाहते थे
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसी के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अब सुशांत की पूर्व गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी बिहार पुलिस को सुशांत और रिया के बारे में कुछ अहम बाते बताई हैं।

अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को बताया है कि “फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। उस दौरान हम दोनों के बीच में चैट से ही काफी बात हुई। बात करते करते सुशांत काफी भावुक हो गए थे। तब सुशांत सिंह ने बताया कि “वो रिया के साथ रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके है, वो इसे खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि रिहा चक्रवर्ती उन्हें काफी परेशान कर रही हैं।”

वहीं अब अंकिता ने अपनी और सुशांत के बीच की इस चैट को बिहार पुलिस के साथ मिलकर साझा किया है। अंकिता ने उसके बाद के वक्त की काफी चैट जो उनके और सुशांत के बीच में हुई है, वो भी बिहार पुलिस के साथ साझा की है। इसी के आधार पर अब बिहार पुलिस अपनी छानबीन करके सबूत इकट्ठा कर रही है।

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में अंकिता ने लिखा है “Truth wins’. अंकिता की ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई।

बता दें सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ दर्ज कराई गई FIR में एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने अपने बयान में कहा है कि जब रिया को पता चला कि अब सुशांत उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी बहुत हो गया है तो उसे लगा कि अब सुशांत उसके किसी काम का नहीं रह गया। रिया जोकि सुशांत के साथ रह ही थी, वो 8 जून को सुशांत के घर से काफी सारा सामान, कैश, जेवरात, लैपटॉप, बैंक से जुड़े पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नम्बर, सुशांत के अहम दस्तावेज और इलाज के सारे कागज लेकर चली गई थी।

KGF Chapter 2 से संजय दत्त का इंटेंस लुक हुआ रिलीज़, पत्नी मान्यता और बेटी त्रिशाला ने किया ख़ास कमेंट!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply