Mohit Raina: मोहित रैना और उनकी बीवी अदिति नहीं ले रहे तलाक, एक्टर ने अफवाहों पर जताई नाराजगी!

Mohit Raina: मोहित रैना (Mohit Raina) को लेकर हाल ही में खबरें आई थीं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में तनाव चल रहा है, जिसके चलते उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी. वहीं अब इन खबरों के बीच एक्टर (Mohit Raina) ने इसे अफवाह बताते हुए अपनी नारजगी भी जाहिर की है.

  |     |     |     |   Published 
Mohit Raina: मोहित रैना और उनकी बीवी अदिति नहीं ले रहे तलाक, एक्टर ने अफवाहों पर जताई नाराजगी!
अपनी शादी को लेकर उड़ी अफवाह पर गुस्साए मोहित रैना!

Mohit Raina Amid Divorce Rumours: एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) ने अपनी गर्लफ्रेंड अदिति शर्मा के साथ जनवरी 2022 में धूमधाम से शादी रचाई थी. मोहित (Mohit Raina) ने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की. इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे है. हालांकि इन दिनों मोहित रैना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी शादी की तस्वीरों को हटा दिया है. जिसके बाद उनके और अदिति के बीच तलाक की खबरें खूब चर्चा में हैं. ऐसी खबरें सामने आईं कि मोहित और अदिति शर्मा की शादी में तनाव चल रहा है, जिसके चलते उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी. वहीं अब इन खबरों के बीच एक्टर (Mohit Raina) ने इसे अफवाह बताते हुए अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

शादी को लेकर उड़ी अफवाह पर बोले मोहित रैना:

‘देवो के देव महादेव..’ फेम एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) की शादीशुदा जिंदगी को लेकर चल रही अफवाहों पर खुद विराम लगा दिया है. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए मोहित ने बताया कि उन्हें खुद नहीं पता कि ये खबर कहा से आई है और वो अपनी पत्नी के साथ पहली एनिवर्सरी मना रहे हैं. मोहित (Mohit Raina) ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ये सब कहा से और कैसे शुरू हुआ. एक ऑनलाइन पोर्टल ने ये खबर शुरू की है. मैं अपनी शादी में बहुत खुश हूं, साथ ही अपनी पहली एनिवर्सरी मना रहा हूं. हिमाचल प्रदेश में मैं और मेरी बीवी हैं. ये बिना मतलब की खबरें है’. मोहित (Mohit Raina) की बातों से साफ है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में अभी कोई अनबन नहीं चल रही है.

मोहित रैना इन मूवी और शोज में आये नजर:

बता दें, मोहित रैना (Mohit Raina) ने 01 जनवरी 2022 को आईटी सेक्टर में काम करने वाली अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से गुपचुप तरीके से शादी की थी. अपनी शादी की खुशखबरी मोहित ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए दी थी. वहीं मोहित के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में ‘अंतरिक्ष’ नाम के एक साइंस फिक्शन टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कई टीवी शोज में नजर आने के बाद मोहित (Mohit Raina) को ‘देवो के देव महादेव’ के बाद काफी पहचान मिली. मोहित ने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और नेटफ्लिक्स ड्रामा मिसेज सीरियल किलर जैसे कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. एक्टर (Mohit Raina) को आखिरी बार डिग्नीप्लस हॉटस्टार की फिल्म ‘शिद्दत’ में देखा गया था.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply