‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लंबे वक्त तक गायब रहेंगी मोहना कुमारी सिंह, जल्दी करने वाली हैं शादी

मोहना ने यह भी खुलासा किया कि वह फरवरी के दूसरे हफ्ते में बिजी होने वाली हैं। वहीं, अक्टूबर के महीने में मोहना कुमारी सिंह ने सगाई कर ली थी। सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई। 

  |     |     |     |   Updated 
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लंबे वक्त तक गायब रहेंगी मोहना कुमारी सिंह, जल्दी करने वाली हैं शादी
ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहना कुमारी सिंह

सीरियल ये रिश्ता का कहलाता है में कीर्ति का किरदार एक्ट्रेस मोहना कुमारी सिंह निभा रही हैं। इस सीरियल से वो जल्दी ही एक लंबे ब्रेक पर जाने वाली हैं। एक्ट्रेस और डांसर इस वक्त शादी के बंधन में बधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पहले ऐसी खबर थी कि वो ये सीरियल छोड़ देंगी, लेकिन इन सभी अफवाहों पर रोक लगाते हुए उन्होंने इस सीरियल से लंबे ब्रेक लेने की बात कही हैं। फिलहाल सीरियल में कीर्ति का किरदार एक एक्सीडेंट के चलते कोमा में हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से की गई बातचीत में  मोहना कुमारी सिंह ने बताया कि वो शादी करने वाली हैं और इसके बाद वो एक लंबा ब्रेक लेंगी। मोहना ने अपनी बात में कहा,’ हां मैं शादी करने वाली हूं और अगले दो महीने में मैं शादी के बंधन में बंध जाऊंगी, जिसके बाद मैं एक लंबे ब्रेक पर जाऊंगी। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि वह फरवरी के दूसरे हफ्ते में बिजी होने वाली हैं। वहीं, अक्टूबर के महीने में मोहना कुमारी सिंह ने सगाई कर ली थी। सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई।

मोहना की सगाई की बात करें तो वह बेहद ही साधारण तरीके से हुई थी। इस दौरान वह बेहद ही प्यारी नजर आ रहीं थी। वहीं, यदि उनके करियर की बात करें तो ये रिश्ता क्या कहलाता है से पहले वो डांस इंडिया सीजन 3 में नजर आ चुकी हैं। वह एक बेहतरीन डांसर और एक्ट्रेस भी हैं। इस सीरियल में नायरा को कीर्ति और नक्श के रोड़ एक्सीडेंट के बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं होती है, लेकिन से ये महसूस हो जाता है कि कुछ गलत होने वाला है। कार्तिक, नायरा से ये बात छुपाते हुए नजर आता है। एक्सीडेंट के चलते सीरियल में कीर्ति कोमा में पहुंच जाती है और उसका बच्चा कार्तिक संभालता है।

यहां देखिए मोहना कुमारी सिंह के पोस्ट

शक्ति के साथ  मोहना कुमारी सिंह

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply