#MeToo: मीटू मूवमेंट के चलते इंडियन आइडल के जज अनु मलिक की फिर बढ़ी मुश्किलें, जल्द हो सकते हैं शो से आउट

बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही जिसके कारण अनु मलिक एक बार फिर से इंडियन आइडल (Indian Idol Judge) के शो से जज के पद से हटाया जा सकता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
#MeToo: मीटू मूवमेंट के चलते इंडियन आइडल के जज अनु मलिक की फिर बढ़ी मुश्किलें, जल्द हो सकते हैं शो से आउट
इंडियन आइडल के जज अनु मलिक (फोटो-इंस्टाग्राम)

मीटू मूवमेंट (#MeToo Movement) के दौरान देश में चली आंधी में मानों बॉलीवुड के सिंगर और कंपोजर अनु मलिक की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। एक के बाद एक महिला ने उन पर बदसलूकी के आरोप लगाए थे। जिसके चलते उन्हें इंडियन आयडल 10 (Indian Idol Judge) के जज की कुर्सी से हटा दिया गया था। लेकिन वहीं ऐसा मालूम पड़ता है कि इस सीजन यानि इंडियन आयडल सीजन 11 (Indian Idol) में अनु मलिक को फिर से ऐसा कुछ दोबारा सहना पड़ सकता है। हालांकि अभी पुख्ता तौर पर जानकारी नहीं मिली है लेकिन यह तय माना जा रहा है कि शो के मेकर्स अनु मलिक की खराब छवि को लेकर शो में कोई नया रिस्क नहीं लेना चाहते।

जैसा की हम सभी जानते हैं कि पिछले साल अनु मलिक पर मीटू मूवमेंट के तहत सेक्सुअल हैरेसमेंट के तहत अलग-अलग महिलाओं द्वारा कई तरह के आरोप लगे थे। जिसके बाद उन्हें इंडियन आइडल में जज की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा था। लेकिन इस साल अनु मलिक ने फिर से इंडियन आइडल में बतौर जज वापसी की है। जिसके बाद शो में उनकी वापिसी को लेकर खूब आलोचना हुई। अब एक बार फिर से अनु मलिक पर नेहा भसीन और सिंगर श्वेता पंडित ने आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से अनु मलिक की जज की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है।

आपको बता दें कि पहले सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया था और फिर नेहा भसीन ने ट्वीट कर अनु मलिक के गलत व्यवहार की आलोचना की थी। सोना महापात्रा के ट्वीट का नेहा भसीन ने जवाब देते हुए लिखा- मैं आपसे सहमत हूं। हम सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं। अनु मलिक प्रीडेटर हैं। मैं भी 21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकतों की वजह से वहां से भाग गई थी। मैं खुद को उस मुश्किल परिस्थिति में डालना नहीं चाहती थी। वह स्टूडियों में सोफे पर लेटे हुए थे और मेरी आंखों के बारे में बात कर रहे थे। जिसके बाद मैं वहां से झूठ बोलकर निकल गई।

सोना महापात्रा ने अनु मालिक की आलोचना करते हुए ट्वीट किया था- भारत को जगाने के लिए केवल निर्भया स्तर की त्रासदी लगती है। मीटू मूवमेंट के दौरान अनु मलिक के खिलाफ बोलने के कुछ दिन बाद मुझे जज की कुर्सी छोड़ने के लिए कहा गया था। मेरे को-जज ने कहा था- मैंने अनु मलिक को जो पब्लिसिटी दी है उससे दूसरे शो की टीआरपी बढ़ गई है। 1 साल बाद यह प्रीडेटर उसी कुर्सी पर वापिस आ गया है।

ये भी पढ़ें: सोना महापात्रा के बाद नेहा भसीन ने अनु मलिक पर लगाया आरोप, कहा- सोफे पर लेटकर मेरे संग की बदतमीजी

जब मीटू मूवमेंट ने हिला दिया था पूरे बॉलीवुड को, फिर जो हुआ आपने सोचा भी नहीं होगा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply