अनु मलिक की इंडियन आइडल में वापसी पर भड़कीं सिंगर सोना महापात्रा, कहा- सभी के मुंह पर है ये तमाचा

मी टू मूवमेंट (Me Too Movement) के बाद अनू मलिक (Anu Malik) की एक बार फिर इंडियन आइडल के शो पर वापसी होने जा रही है। देखिए कैसे इसी बात से नाराज होकर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mahopatra) ने किया इस बात का विरोध।

Author   |     |     |     |   Updated 
अनु मलिक की इंडियन आइडल में वापसी पर भड़कीं सिंगर सोना महापात्रा, कहा- सभी के मुंह पर है ये तमाचा
सोना मोहपात्रा अनू मलिक पर भड़की (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

मी टू मूवमेंट (MeToo) में आरोप लगने के बाद अनु मलिक की एक बार फिर इंडियन आइडल (Indian Idol 11) में एंट्री हो रही है। इसी बात का गुस्सा सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mahopatra) ने हाल में सोशल मीडिया के जरिए निकाला है। उन्होंने अनु मलिक (Anu Malik) का दोबारा इस शो पर बुलाए जाना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ बताया है जोकि भारत में अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य की कामना करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक हैगटैग का भी इस्तेमाल किया जिसके जरिए उन्होंने कहा कि चूहा गटर में वापस आ चुका है। साथ ही उन्होंने  म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी पर भी अपना गुस्सा निकाला।

दरअसल मी टू मूवमेंट में आरोप लगाने के बाद अनु मलिक (Sona Mahopatra Anu Malik) को पिछले इंडियन आइडल के सीजन से निकाल दिया गया था। इसके साथ ही सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने 2018 में मी टू मूवमेंट के चलते उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी उनकी एक साल के अंदर-अंदर में इंडियन आइडल शो में वापसी हो रही है। इसी बात का गुस्सा निकालते हुए सोना महापात्रा ने एक खबर के लिंक को शेयर करते हुए ट्विट किया, जिसमें बताया गया है कि अनु मलिक इंडियन आइडल के आने वाले सीजन के लिए शूट कर रहे हैं।

अपने गुस्सा निकालते हुए सोना महापात्रा ने ट्वीट में लिखा- कई आरोपियों के बाद भी सोनी टीवी द्वारा एक साल के अंदर-अंदर अनु मलिक को दोबारा इंडियन आइडल पर जज के तौर पर बुलाया जाना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है, जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं।

यहां देखिए सोना महापात्रा का ट्वीट

इतना ही नहीं उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा- सोनी टीवी के लिए महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा और सम्मान कुछ मायने नहीं रखता है। फर्क केवल निचले स्तर के शेरों- शयारी और कुछ पैसों से पड़ता है? लेकिन मी टू के तहत कई महिलाओं और बच्चों द्वारा की गई शिकायत को ध्यान में रखना जरूरी है।

विशाल ददलानी पर ऐसे साधा सोना महापात्रा ने निशाना

इसके अलावा सोना महापात्रा ने अनु मलिक को जज की कुर्सी पर बैठाए जाने के फैसल का विरोध जताते हुए चैनल और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी पर अपना गुस्सा निकाला। सिंगर ने विशाल ददलानी के उस ट्वीट को शेयर करते हुए उन पर दोगलेपन का आरोप लगाया, जिसमें विशाल ने सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि इतनी महिलाओं के साथ हुई घटनाएं सामने आ रही हैं, लेकिन सरकार इस पर कोई स्टैंड नहीं ले रही है। इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोना महापात्रा ने कहा, ‘क्योंकि आप भारती महिलाओं के दर्द को समझते है और उसकी कदर करते हैं। आपको एक सही कदम उठाना चाहिए और अपने जो कहा है उसके मुताबिक आपको चलना चाहिए। कई महिलाओं ने अनु मिलक द्वारा उनके साथ हुए यौन शोषण की घटनाएं सामने रखी हैं। पैसा या फिर प्रसिद्धि इसकी कीमत अदा नहीं कर सकती है।

सोना महापात्रा का आरोप- सलमान खान के फैन ने दी जान से मारने की धमकी, शेयर किया स्क्रीनशॉट

यहां देखिए मी टू मूवमेंट से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply