Dance India Dance 7: मलाइका अरोड़ा ने सॉन्ग अनारकली डिस्को चली को एक बार फिर किया रिक्रिएट, वीडियो हुआ वायरल

डांस रियलिटी शो (Dance India Dance 7) में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जगह जज की भूमिका में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) नजर आई थी। हाल ही में शो का एक प्रोमो आउट हुआ जिसमें मलाइका अनारकली डिस्को चली सांग पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Dance India Dance 7: मलाइका अरोड़ा ने सॉन्ग अनारकली डिस्को चली को एक बार फिर किया रिक्रिएट,  वीडियो हुआ वायरल
करीना कपूर खान की जगह मलाइका अरोड़ा जज की भूमिका में (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा (Malaika Arora) कुछ भी करती हैं हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब चाहें उसमें उनका हॉट एंड बोल्ड लुक हो या अर्जुन कपूर के साथ शादी की खबरें। हाल ही में मलाइका अपनी फ्रेंड करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) की जगह डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस (Dance India Dance 7) में बतौर जज पहुंची हुई थी। यहां उन्होंने अपने एक फेमस सांग पर डांस करते हुए शो में एंट्री मारी। उनकी ये एंट्री इतनी धमाकेदार थी की देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने फिल्म हाउसफुल 2 के गाने ‘अनारकली डिस्को चली’ (Malaika dancing to Anarkali Disco Chali) पर डांस करते हुए शो में एंट्री की थी। जिसका वीडियो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसने कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया।

यहां देखिए मलाइका अरोरा का शो में एंट्री वाला वीडियो…

मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैl वीडियो में आप देख सकते हैं की मलाइका अरोड़ा ब्लू और वाइट रंग की पेंसिल ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस शो को जज करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।

मलाइका अरोड़ा अपने इस गाने पर जमकर थिरकती हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस गाने को उनके रिलेशनशिप से लेकर जोड़ रहे हैं। अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनके कुछ फैंस ने लिखा की मलाइका इस सांग से अरबाज खान के साथ तलाक की खबरें और वहीं अर्जुन कपूर के साथ नए रिश्ते में आने का खुलेआम ऐलान कर रही हैं।

आपको बता दें मलाइका शो में अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर की जगह शो में जज की भूमिका में नजर आएंगी। जी हां करीना के बिजी शेड्यूल के चलते वो इस शो को अपना टाइम नहीं दे पा रही हैं। इसलिए इस हफ्ते करीना की जगह मलाइका शो में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: बेस्ट परफॉरमेंस देने के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं ये जोड़ियां, तस्वीरों में देखिए इनकी तैयारी

यहां देखिए मलाइका अरोरा का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply