Kundali Bhagya Preview, 11 January 2020: क्या शर्लिन प्रीता को लूथरा हाउस आने से रोक पायेगी?

Kundali Bhagya Preview Episode, 11 January 2020: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि, राखी (Rakhi) प्रीता (Preeta)के लाये हुए बादाम दादी को नाश्ते में खाने के लिए देती हैं। शर्लिन (Sherlyn) हमेशा परइ कोशिश करती हैं कि राखी, प्रीता के बारे में बात ना करें।

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, 11 January 2020: क्या शर्लिन प्रीता को लूथरा हाउस आने से रोक पायेगी?
कुंडली भाग्य फोटो (इंस्टाग्राम)

Kundali Bhagya Preview: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि, राखी (Rakhi) प्रीता (Preeta)के लाये हुए बादाम दादी को नाश्ते में खाने के लिए देती हैं। शर्लिन (Sherlyn) हमेशा परइ कोशिश करती हैं कि राखी, प्रीता के बारे में बात ना करें। वहीँ करन ऋषभ(Rishabh) प्रीता के सपोर्ट करते हुए शर्लिन के खिलाफ जाते है। वे लोग कहते हैं प्रीत ने उनकी परिवार वालों का जान बचाया है उसके हम पर एहसान है। इस बात से शर्लिन नाराज़ हो जाती है और वह राखी को सीढ़ियों से गिराने का सडयंत्र रचती है।

हालाँकि, राखी, करन और ऋषभ को शर्लिन से ठीक से बात करने के लिए कहती है। वहीँ, माहिरा शर्लिन को सीढ़ियों पर तेल फेकते हुए देख लेती है। लकिन, उस तेल पर से फिसलकर दादी गिर जाती है।

अमृता धनोआ फंसी सेक्स रैकेट में, रह चुकी हैं Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान की गर्लफ्रेंड

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि शर्लिन और माहिरा बात करते नज़र आएंगे। शर्लिन, माहिरा से कहती हैं कि दादी और राखी हमेशा प्रीता को सपोर्ट करते है। फिर वह माहिरा को भी अपने सडयंत्र में शामिल कर लेती हैं।

कुंडली भाग्य का प्रोमो यहां देखे-

शर्लिन माहिरा से करन से शादी करने के लिए मदद मांगती हैं। हालाँकि माहिरा शर्लिन के बातों पर ध्यान नहीं देती है और दादी के एक्सीडेंट के बारे में सभी को बताने वाली है। इस दौरान, लूथरा हाउस में प्रीता दादी से मिले के लिए आती हैं। अब आगे क्या होगा? जानने के लिए देखते रहिये कुंडली भाग्य।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के ज़िन्दगी से जुडी कुछ ऐसी बाते जो बहुत कम लोग जानते है, माँ के दुलारे है

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply