Kundali Bhagya Preview, February 28, 2020: आज के एपिसोड में करण प्रीता के बारे में माहिरा से बात करेगा

Kundali Bhagya Preview 28 February 2020: कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सरला अपने परिवार के सदस्यों से करण के बारे में बात करती है। वह यह भी कहती है कि वह अब उस पर भरोसा नहीं कर सकती। सरला को शक है कि प्रीता की मदद करने के पीछे करण का कोई स्वार्थी मकसद है। इस बीच, करण माहिरा से प्रीता को ट्रक के सामने धकेलने का कारण पूछता है

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, February 28, 2020: आज के एपिसोड में करण प्रीता के बारे में माहिरा से बात करेगा
कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya Preview 28 February 2020: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के पिछले एपिसोड में, करण और ऋषभ उस व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश करते हैं जिसने ट्रक चालक को प्रीता को मारने के लिए पैसे दिया। ट्रक चालक भागने की कोशिश करता है लेकिन लूथरा हाउस पहुंचने वाले पुलिस से बिच में ही पकड़ा जाता है। उसके बाद वह स्वीकार करता है कि वह प्रीता को मारने चाहता था। हालांकि, अधिकारियों ने घोषणा की कि उन्हें भी प्रीता को गिरफ्तार करने की आवश्यकता है जब तक कि वह अदालत द्वारा निर्दोष साबित न हो जाए।

श्रीस्ती घर वापस जाती है और सरला और परिवार के अन्य सदस्यों को अदालत में ले आती है। वह फिर अदालत में एक गवाह के रूप में पेश होती है और वास्तविक वीडियो दिखाती है जिससे प्रीता की बेगुनाही साबित होती है। प्रीता को अदालत द्वारा निर्दोष घोषित किया जाता है और पुलिस अधिकारियों को उनके गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए खरी-खोटी सुनाया जाता है। करण ऋषभ को बताता है कि यह शर्लिन है जिसने वीडियो के साथ छेड़छाड़ की थी।

यह भी पढ़े: Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection Day 7: आयुष्मान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल, कमाए इतने करोड़

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सरला अपने परिवार के सदस्यों से करण के बारे में बात करती है। वह यह भी कहती है कि वह अब उस पर भरोसा नहीं कर सकती। सरला को शक है कि प्रीता की मदद करने के पीछे करण का कोई स्वार्थी मकसद है। इस बीच, करण माहिरा से प्रीता को ट्रक के सामने धकेलने का कारण पूछता है। शर्लिन करीना से कहती है कि यह माहिरा ही थी जिसने वीडियो के साथ छेड़छाड़ की थी न कि उसने। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें हिंदी रश के साथ।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply