Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection Day 7: आयुष्मान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल, कमाए इतने करोड़

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) लगातार बॉक्स ऑफिस पर कर रही है कलेक्शन

  |     |     |     |   Updated 
Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection Day 7: आयुष्मान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल, कमाए इतने करोड़
शुभ मंगल ज्यादा सावधान का पोस्टर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को रिलीज़ हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है और इस फिल्म ने 45 करोड़ पार करने में सफल रही है। बता दें, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म ने सातवें दिन 2.5 से 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हलाकि इन आकड़ो पर अभी आधिकारिक सूचना मिलना बाकी है।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की पहले दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी, इस फिल्म की पहले दिन की कमाई थी 9.55 करोड़ रूपये। उसके बाद वीकेंड में शनिवार और इतवार के दिन 11.08 करोड़ और 12.03 करोड़ की कमाई की थी। वहीँ सोमवार और मंगलवार की बात करें तो कलेक्शन में थोड़ी गिरावट हुई थी और इस फिल्म ने 3.87 करोड़ और 3.07 करोड़ कमाये है और छठे दिन 2.62 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म की कहानी की बात करें तो यह ‘गे’ लव स्टोरी पर आधारित है और यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है। आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका निभा रहे हैं।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान, साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। इस फिल्म में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म हिट रही थी और जनता से लेकर क्रिटिक्स तक ने इसकी खूब तारीफ भी की थी।

यह भी पढ़े: Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो पर पहुंची दिया मिर्जा ने कही थप्पड़ मारने की बात, यहाँ देखे वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply