Kundali Bhagya Preview, 17 January 2020: क्या प्रीता खुद को बेगुनाह साबित कर पायेगी?

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में आपने देखा कि प्रीता (Preeta) माहिरा (Mahira) के एक्सीडेंट के बारे में बताती हैं। महिरा पुलिस से कहती हैं कि प्रीता (Preeta) बेक़सूर हैं और अपना स्टेटमेंट बदलती है। वह कहती हैं वह प्रीता पर झूठा इलज़ाम लगाती है क्योंकि उसे करन (Karan) पाना है।

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, 17 January 2020: क्या प्रीता खुद को बेगुनाह साबित कर पायेगी?
कुंडली भाग्य ( फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में आपने देखा कि प्रीता (Preeta) माहिरा (Mahira) के एक्सीडेंट के बारे में बताती हैं। महिरा, पुलिस से कहती हैं कि प्रीता (Preeta) बेक़सूर हैं और अपना स्टेटमेंट बदल देती है। वह कहती हैं उसने प्रीता पर झूठा इलज़ाम लगाई थी क्योंकि उसे करन (Karan) को पाना है। सृष्टि, प्रीता के बारे में अच्छा कहती लेकिन शर्लिन, प्रीता को लेकर सभी को भड़काती है। इंस्पेक्टर, प्रीता से कहता है कि खुद को बेगुनाह शाबित करो और जेल के बाहर आ जाओ। शर्लिन और माहिरा, प्रीता को जेल में देखकर खुश हो जाते है।

राखी को प्रीता की चिंता होती है और वह करन से कहती हैं कि उसे फ़ोन करें। करन, प्रीता को फ़ोन करता है ताकि वह दादी कि देखभाल कर सके। करन और राखी हॉस्पिटल के लिए निकल जाते है। सृष्टि, रमोना से नाराज़ हो जाती है, लेकिन करीना उससे कहती हैं कि किसी भी हाल में प्रीता जेल से बाहर नहीं आयेगी। शर्लिन, करन को अपनी बात मनाने की कोशिश करती हैं ताकि वह प्रीता की मदद नहीं सके। शर्लिन माहिरा के एक्टिंग इम्प्रेस हो जाती है।

शर्लिन और माहिरा, प्रीता के गिरफ़्तारी का जश्न मनाते है। वह महिरा से कहती हैं करीना और रमोना के सामने ठीक ऐसा ही बर्ताव करे। सृष्टि पुलिस से गुजारिश करती हैं वहां मौजूद लोगों से पूछताछ करे क्योंकि प्रीता बेगुनाह है। पुलिस प्रीता  घटनास्थल पर ले जाती है। हालाँकि, उसी समय करन और राखी वहाँ पहुँच जाते हैं और माहिरा से मिलते है। माहिरा कहती हैं कि वह प्रीता को छोड़ेगी नहीं क्योंकि उसने उसे ट्रक के सामने ढकला था। सृष्टि, सरला और बीजी को प्रीता  गिरफ़्तारी के बारे में बताती है। सरला पुलिस स्टेशन में प्रीता के बारे में सोचकर रोने लगती है। करन माहिरा से कहता हैं कि ज़रूर कोई गलतफैमी हुई होगी, और शर्लिन भी यही कहती है।

क्या प्रीता खुद को बेगुनाह साबित कर पायेगी? क्या करन प्रीता की मदद करेगा? जानने के लिए देखते रहिये कुंडली भाग्य।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply