Kundali Bhagya Preview, 13 January 2020: घरवालों के सामने खुलेगा शर्लिन का राज़, माहिरा उठाएगी पर्दा

Kundali Bhagya Preview:  कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के आज रात के एपिसोड में, दादी शर्लिन द्वारा गिराए गए तेल पर फिसल जाती है और सीढ़ियों से नीचे गिर जाती है।

Author   |     |     |     |   Published 
Kundali Bhagya Preview, 13 January 2020: घरवालों के सामने खुलेगा शर्लिन का राज़, माहिरा उठाएगी पर्दा
कुंडली भाग्य ( फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

Kundali Bhagya Preview:  कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के आज रात के एपिसोड में, दादी शर्लिन द्वारा गिराए गए तेल पर फिसल जाती है और सीढ़ियों से नीचे गिर जाती है। ऋषभ दादी को अपने कमरे में ले जाता है और शर्लिन से फर्स्ट एड बॉक्स लाने को कहता है। माहिरा कदमों पर तेल ढूंढती है और महसूस करती है कि शर्लिन ने इस उद्देश्य के लिए तेल गिराया था। वह शर्लिन की सच्चाई को पूरे घर में उजागर करने का फैसला करती है।

वहीँ, जब माहिरा दादी के कमरे में जाती है तो वह करण को प्रीता को मदद के लिए बुलाती है। वह परेशान हो जाती है क्योंकि उसे पता चलता है कि करण के जीवन से प्रीता को हटाना असंभव है। सरला ने प्रीता को लूथरा के घर जाने से मना कर दिया। शर्लिन प्रीता के खिलाफ माहिरा की मदद करने की पेशकश करती है अगर वह दादी की दुर्घटना के बारे में रहस्य छिपाती है।

 

अगले एपिसोड में, शर्लिन ने माहिरा से कहा कि वह प्रीता को लूथरा परिवार से बाहर निकालने का एकमात्र तरीका जानती है। वह कहती है कि प्रीता के चले जाने के बाद माहिरा, करण से शादी करने के लिए स्वतंत्र हो जाएगी। जब माहिरा शर्लिन से उसके प्लान के बारे में पूछती है, तो शर्लिन यह कहकर जवाब देती है कि उन्हें प्रीता को मारने की जरूरत है। यह सुनते ही माहिरा दंग रह जाती है। प्रीता दादी के पैर का इलाज करने के लिए अपना घर छोड़ देती है। क्या माहिरा प्रीता को मार पाएगी? यह आपको अगले सप्ताह पता चलेगा।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply