Kumkum Bhagya Preview, 13 January 2020: रणबीर रिया को बताता है कि उसे संजू के MMS कांड के पीछे होने का शक है

Kumkum Bhagya Preview : कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya ) के आज रात के एपिसोड में, रणबीर रिया को बताता है कि उसे संजू के एमएमएस घोटाले के पीछे होने का संदेह है।

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, 13 January 2020: रणबीर रिया को बताता है कि उसे संजू के MMS कांड के पीछे होने का शक है
kumkum bhagya phot -instagram

Kumkum Bhagya Preview : कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya ) के आज रात के एपिसोड में, रणबीर रिया को बताता है कि उसे संजू के एमएमएस घोटाले के पीछे होने का संदेह है। रिया चिंतित हो जाती है और रणबीर से दूर चली जाती है। वह प्राची से उसके रास्ते पर मिलता है और उसे रणबीर के साथ होने वाली हर बात के लिए दोषी ठहराता है। प्राची का कहना है कि वह और रणबीर सबसे अच्छे दोस्त हैं जो हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहेंगे।

प्रज्ञा प्राची से कहती है कि उसे लगता है कि नकली एमएमएस के पीछे संजू का हाथ है। प्रज्ञा जेल में रणबीर से मिलती है और उसे एक अच्छा आदमी कहती है। वहीँ, रणबीर को प्रज्ञा से पूछते हुए शर्म आती है कि क्या वह प्राची को डेट कर सकता है। प्रज्ञा रणबीर की अनकही बातों को समझ जाती है और उसे हाँ कह देती है। दूसरी तरफ अभि और विक्रम रणबीर को जमानत पर बाहर निकालते हैं। वे प्राची को यह भी बताते हैं कि उन्हें लगता है कि संजू मुख्य अपराधी है।

अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि रणबीर अपनी कार में जा रहा होता है जब रिया उसे रोकती है। वह उसे बताने की कोशिश करती है कि वह खुश है कि वह जेल से रिहा हो गई। रणबीर रिया से कहता है कि वह उससे बाद में बात करेगा क्योंकि वह अभी व्यस्त है। जब रिया ने रणबीर से पूछा कि वह कहां जा रहा है, तो वह उसे बताती है कि वह संजू की तलाश करने जा रहा है। क्या रणबीर को रोक पाएगी रिया? जानने के लिए हिंदीरश के साथ बने रहिये।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply