Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview: आज के एपिसोड में करण और प्रीता का जबरजस्त होली डांस जरूर देखें

Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview: कुंडली भाग्य के आज रात के एपिसोड में, शर्लिन ने माहिरा को नौवीं मंजिल पर जाने का नाटक किया और कहा कि वह आग में फंस गई है। वह माहिरा को करण को फोन करने को कहती है और उससे आग से बचाने के लिए मदद मांगती है। जब करण सुनता है कि माहिरा को उसकी मदद की जरूरत है तो वह प्रीता के साथ अपनी डेट छोड़ कर उसके पास चला जाता है।

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview: आज के एपिसोड में करण और प्रीता का जबरजस्त होली डांस जरूर देखें
कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview: कुंडली भाग्य के आज रात के एपिसोड में, शर्लिन ने माहिरा को नौवीं मंजिल पर जाने का नाटक किया और कहा कि वह आग में फंस गई है। वह माहिरा को करण को फोन करने को कहती है और उससे आग से बचाने के लिए मदद मांगती है। जब करण सुनता है कि माहिरा को उसकी मदद की जरूरत है तो वह प्रीता के साथ अपनी डेट छोड़ कर उसके पास चला जाता है। प्रीता भी उसी के बारे में जानने की कोशिश करती है और उस होटल में जाती है जहाँ करण घूमने जाने की योजना बना रहा था।

शर्लिन ने माहिरा को एक वास्तविक आग शुरू करने के लिए कहा क्योंकि कृतिका उसे बचाने की कोशिश करने जा रही है। कृतिका आग को देखकर घबरा जाती है और अग्निशमन विभाग को फोन करने का फैसला करती है। प्रीता, करण के सामने पहुँचती है और माहिरा को बचाने की कोशिश करती है, लेकिन माहिरा करण के अलावा किसी और के द्वारा बचाया जाने से इनकार कर देती है।

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में यह दिखाया गया है कि, होली के विशेष औसर पर करण और प्रीता को एक गाने पर जबरजस्त डांस करते देखा जाएगा। करण और प्रीता जब टिप टिप बरसा पानी और अन्य गाने पर रोमांटिक डांस करेंगे तो टेम्परेचर और भी हाई हो जाएगा। आगे क्या होगा क्या करण को माहिरा के इस झूठी कहानी का पता चल पाएगा ?? अधिक जानने के लिए जुड़े रहे हिंदी रश के साथ।

यह भी पढ़े: Kundali Bhagya Preview, March 5, 2020: आज के एपिसोड में माहिरा ने खुद को मुसीबत में डाल देगी

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply